Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन करने वाले थे अपने जीवन की यह सबसे बड़ी गलती, हो सकता था उनका पूरा फिल्मी कैरियर समाप्त ये थी वजह

अजय देवगन करने वाले थे अपने जीवन की यह सबसे बड़ी गलती, हो सकता था उनका पूरा फिल्मी कैरियर समाप्त ये थी वजह

अजय देवगन आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता बन चुके हैं जिनकी लोकप्रियता हर किसी के ऊपर छाई हुई है। एक तरफ तो जहां दूसरे सितारों की फिल्म बिल्कुल कामयाबी हासिल नहीं कर पाती वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन दक्षिण भारत की रीमेक फिल्मों में भी काम करके खूब सफलता हासिल कर चुके हैं। अजय देवगन की यही बात उन्हें और भी खास बनाती है क्योंकि यह अभिनेता ना सिर्फ शानदार अदाकारी दिखाता है बल्कि उनका व्यवहार भी बहुत शानदार होता है। हाल ही में अपनी फिल्म की सफलता पर अजय देवगन ने काफी देर तक बातचीत की है और उन्होंने बताया है कि आखिर कैसे वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं। आइए आपको बताते हैं अजय देवगन ने कैसे अपनी सफलता की कहानी को बयान किया है और उन्होंने बताया है कि अपने जवानी के दिनों में वह कौन सा गलत कदम उठाने वाले थे जिसकी वजह से उनका पूरा करियर समाप्त हो सकता था।

अजय देवगन आज है बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार, एक समय में उठाने वाले थे गलत कदम

अजय देवगन बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार लोगों को बहुत बेसब्री से होता है। हाल ही में अजय देवगन ने अपने करियर के महत्वपूर्ण फैसलो पर बात की जय। अजय देवगन ने बताया कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में एक साथ लगभग 12 फिल्मों में काम करते थे और यही नहीं उन्हें कपड़े बदलने तक का समय नहीं होता था जिसकी वजह से उन्हें फिल्म में काम करने की रुचि समाप्त होने लगी थी। हालांकि उसके तुरंत बाद एक नया नियम पारित हुआ था कि कोई भी अभिनेता एक साथ 12 से ज्यादा फिल्मों में काम नहीं कर सकता है जिसके बाद अजय देवगन का मन कर रहा था जैसे वह किसी भी फिल्म में काम नहीं करें। आइए आपको बताते हैं इसी समय अजय देवगन ने अपने जीवन का वह कौन सा बड़ा कदम उठाया जो आज उनके बहुत काम आ रहा है।

अजय देवगन के इस फैसले ने बदल दी थी उनकी पूरी जिंदगी, आज है बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार

अजय देवगन ने बताया कि जब नामी सितारों के लिए यह नियम बना था कि कोई भी एक साल में 12 फिल्मों से ज्यादा में काम नहीं कर सकता है तब उस दौरान उन्होंने एक साथ दो से तीन फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। अजय देवगन ने आगे बताया कि उनका मन था कि वह फिल्म इंडस्ट्री को बिल्कुल छोड़ दे और घर पर आराम करें लेकिन अगर उस समय वह यह गलत कदम उठा लेते तब शायद उनका बना बनाया करियर समाप्त हो जाता और इसी वजह से उन्होंने कुछ फिल्मों में काम करना बिल्कुल जारी रखा। अजय देवगन ने बताया कि उनका यही फैसला उनके सबसे ज्यादा काम आया और आज वह उसी की बदौलत वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं क्योंकि उन्होंने कभी भी काम करने से खुद को नहीं रोका और लगातार मेहनत करते गए जिसकी वजह से उन्हें आज ऐसी सफलता मिली है की पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो चुकी है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *