Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन पर टूटा दुखो का पहाड़, बोल दिया उनके इस बेहद करीबी ने दुनिया को अलविदा और अब बहा रहे सभी फूट-फूटकर आँसू

अजय देवगन पर टूटा दुखो का पहाड़, बोल दिया उनके इस बेहद करीबी ने दुनिया को अलविदा और अब बहा रहे सभी फूट-फूटकर आँसू

अजय देवगन और काजोल दोनों के दोनों ही बॉलीवुड के बड़े और नामी सितारे है जिन्होंने कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी नाम कमाया है. वर्तमान समय में अजय देवगन जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है क्योंकि उन्होंने एक नहीं बल्कि कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल इस समय काफ़ी ज़्यादा दुखी है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बुरी ख़बर आई है जिसके बाद मानो दोनों पति-पत्नी पर दुखों का पहाड़ टूट गया हो ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर आई है कि अजय देवगन के एक बहुत हो करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसका अजय देवगन को बहुत बड़ा झटका लगा है. यही कारण है कि इस समय मीडिया में अजय देवगन के ही काफ़ी चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में अजय देवगन को लेकर आई इस बुरी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

अजय देवगन के लिए आई बुरी ख़बर, सुनकर ख़ुद अजय भी नहीं कर पा रहे है यक़ीन

अजय देवगन वर्तमान समय में मीडिया ने काफ़ी चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में अजय देवगन को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है और इस ख़बर को सुनने के बाद ख़ुद अजय देवगन भी यक़ीन नहीं कर पा रहे है कि ऐसा कैसे हो सकता है. आपको बता दे कि ख़बर यह आई है कि अजय देवगन के एक बेहद ही करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है. इस शक्स के स्वर्गवास की अजय देवगन को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी और यही सबसे बड़ा कारण है कि अजय देवगन की इस शक्स के स्वर्गवास का काफ़ी बड़ा झटका लगा है और वह काफ़ी दुखी है. अजय देवगन के साथ-साथ इस शक्स के स्वर्गवास का बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री आलिया भट्ट को बड़ा झटका लगा है और वह भी इस समय काफ़ी दुखी है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि अजय देवगन के किस करीबी ने दुनिया की अलविदा बोल दिया है जिसका अजय देवगन को इतना बड़ा झटका लगा है.

अजय देवगन के इस करीबी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा, भारत में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी है दुख का माहौल

अजय देवगन एक बड़े ही महान कलाकार है जिन्हें पूरी दुनिया जानती है और वह किसी कि भी पहचान के मोहताज नहीं है. अजय देवगन इस समय मीडिया में अपने एक करीबी के स्वर्गवास की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है जिन्हें जाने का अजय देवगन को बड़ा झटका लगा है. इस शक्स के बारे में बताए तो इनका नाम रे स्टीवनसन है जो कि हॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार है जिन्होंने थोर फ़िल्म में भी काम किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्टीवनसन वही है जिन्होंने अजय देवगन की फ़िल्म RRR में जिसे ऑस्कर मिला है उसमे विलन का किरदार निभाया था. इस फ़िल्म के दौरान अजय देवगन और स्टीवनसन बहुत अच्छे मित्र बन गए थे और यही एक बहुत बड़ा कारण है कि अजय देवगन को अपने दोस्त स्टीवनसन के स्वर्गवास का इतना बड़ा झटका लगा है. अजय देवगन के साथ RRR फ़िल्म के सभी बड़े कलाकार भी काफ़ी दुखी है और इन्हें भावपूर्ण श्रद्धॉंजलि दे रहे है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *