Breaking News
Home / खबरे / ऐश्वर्या राय को देखते ही अमिताभ बच्चन के चहरे पर आ जाती है अलग तरह की मुस्कान, खुद जया बच्चन ने बताया दोनो के रिश्ते का सच बोली ये बड़ी बात

ऐश्वर्या राय को देखते ही अमिताभ बच्चन के चहरे पर आ जाती है अलग तरह की मुस्कान, खुद जया बच्चन ने बताया दोनो के रिश्ते का सच बोली ये बड़ी बात

ऐश्वर्या राय को आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. ऐश्वर्या राय ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी सारी हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. ऐश्वर्या राय की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के लोते बेटे अभिषेक बच्चन से शादी करी है और अपना घर बसाया है. ऐश्वर्या राय मीडिया में इस समय काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि ऐश्वर्या राय को देखते ही उनके ससुर अमिताभ बच्चन के चहरे पर अलग तरह की मुस्कान जाती है और यह बात किसी पर ने नही बल्कि अमिताभ बच्चन की पत्नी यानी कि ऐश्वर्या राय की सासु माँ ने बताई है और पूरी दुनिया को अमिताभ बच्चन के असली सच से रूबरू करवाया है. आगे आपको आर्टिकल में जया बच्चन के किए गए इस खुलासे के बारे में बताते है जिसमें उन्होंने पूरी दुनिया को अमिताभ का असली सच बताया है.

ऐश्वर्या राय को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, खुद जया बच्चन ने बोली ये बड़ी बात

ऐश्वर्या राय को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और साथ ही में इनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है जिसके चलते आजके समय में ऐश्वर्या राय को पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. ऐश्वर्या राय को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि उनका अपने ही ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक अनोखा रिश्ता सामने आया है जिसके चलते बोला जा रहा है कि ऐश्वर्या राय को देखते ही अमिताभ बच्चन का दिल खुश हो जाता है और अमिताभ की आँखों में अलग ही चमक जाती है. इस रिश्ते के बारे में अमिताभ बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय ने ही बताया है और पूरी दुनिया को इस रिश्ते से रूबरू करवाया है. जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनो एकदूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि दोनो के बीच में किस प्रकार का रिश्ता है जिससे सभी बेख़बर है.

ऐश्वर्य और अमिताभ के रिश्ते का असली सच आया दुनिया के सामने, खुद जया बच्चन ने उठाया सच से पर्दा

ऐश्वर्या राय वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय के अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ के अनोखे रिश्ते के बारे में पता चला है कि दोनो एकदूसरे के दिल के काफ़ी क़रीब है और ऐश्वर्या को देखते ही अमिताभ बच्चन के चहरे पर अलग से ख़ुशी जाती है. इस रिश्ते के बारे में जया बच्चन बताया है और कहा कि ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन दोनो एकदूसरे के दिल के काफ़ी करीब है और दोनो के बीच में एक बहुत ही ज़्यादा अनोखा रिश्ता है जिससे सभी बेख़बर है. जया बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या को अमिताभ अपनी बहु नही बल्कि अपनी बेटी मानते है और दोनो ही एकदूसरे के दिल के बेहद क़रीब है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन के बीच में एक प्रकार से बापबेटी का रिश्ता है जिसके बारे में खुद जया बच्चन ने ही बताया है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.