Breaking News
Home / खबरे / ऐश्वर्या राय को नही छोड़ा था सलमान खान ने किसी के सामने भी मुँह दिखाने लायक़, बहाती थी हर रात सलमान की ग़लत हरकतों को याद करके आँसू ये थी वजह

ऐश्वर्या राय को नही छोड़ा था सलमान खान ने किसी के सामने भी मुँह दिखाने लायक़, बहाती थी हर रात सलमान की ग़लत हरकतों को याद करके आँसू ये थी वजह

ऐश्वर्या राय का भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. ऐश्वर्या राय वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी के गहरे राज खुल गए है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह ऐश्वर्या राय के ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय का एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी पसंद भी करते है. ऐश्वर्या राय वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान ने कही मुँह दिखाने लायक़ नही छोड़ा था और ऐश्वर्या की ज़िंदगी में सब कुछ समाप्त कर दिया था. इतना ही नही बल्कि सलमान खान की हरकतों को याद करके ऐश्वर्या राय हर रात आँसू बहाती थी. जी हाँ यह बात बिल्कुल सच है और आगे आपको आर्टिकल में ऐश्वर्या राय की निजी ज़िंदगी को लेकर हुए इतने बड़े खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

ऐश्वर्या राय को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सलमान खान ने नही छोड़ा था ऐश्वर्या को मुँह दिखाने भी लायक़

ऐश्वर्या राय को आज के समय में दुनिया के कई देशों में जाना जाता है और सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है.  ऐश्वर्या राय ने अपने जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी वजह से आज के समय में ऐश्वर्या राय किसी की भी पहचान की मोहताज नही है और पूरी दुनिया इन्हें जानती है और काफ़ी ज़्यादा पसंद करती है. ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से ही काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या राय को लेकर एक बात समाने आई है कि सलमान खान ने उन्हें किसी को मुँह दिखाने लायक़ नही छोड़ा था और ऐश्वर्या राय के साथ ऐसी हरकत कर दी थी कि खुद ऐश्वर्या घर से बाहर निकले से भी डरती थी. इसी की वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह ऐश्वर्या राय की निजी ज़िंदगी के इस दर्द के ही हर जगह चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बातें हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान की किस हरकतों की वजह से ऐश्वर्या घर में बैठने पर मजबूर हो गई थी.

ऐश्वर्या राय को कर दिया था सलमान खान ने घर में बैठने के लिए मजबूर, ये थी वजह

सलमान खान और ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है. एक समय ऐसा था जब दोनो की प्रेम कहानी चलती थी लेकिन आज के समय में तो सलमान खान की ऐश्वर्या राय शक्ल नही देखना पसंद नही करती है. आपको बता दे कि सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या राय किसी को मुँह दिखाने लायक़ नही रही थी ऐसा इसलिए क्योंकि जब ऐश्वर्या ने सलमान से रिश्ता समाप्त करने का फ़ैसला लिया तो सलमान खान हर जगह जहां पर भी ऐश्वर्या राय जाती वहाँ पहुँच जाते और ऐश्वर्या को तंग करते. सलमान की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय की लोगों के सामने छवि ख़राब हो गई जिसका नतीजा यह निकला की ऐश्वर्या को फ़िल्में भी मिलना बंद हो गई और वह घर पर ही बैठने पर मजबूर हो गई इसी दौरान ऐश्वर्या ने काफ़ी आँसू भी बहाए थे इतना ही नही बल्कि आपको बता दे कि सलमान खान को ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाते थे और यह बात खुद ऐश्वर्या राय ने अपने मुँह से बोली है. इसी की वजह से इस समय हर जगह ऐश्वर्या राय के ही चर्चे है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *