Breaking News
Home / खबरे / ऐश्वर्या राय को क्रिकेट से है खास लगाव इस ख़ास खिलाड़ी की वजह से, दुबई पहुँची भारत का मैच देखने

ऐश्वर्या राय को क्रिकेट से है खास लगाव इस ख़ास खिलाड़ी की वजह से, दुबई पहुँची भारत का मैच देखने

आज का दिन भारत के लोगो के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण हैं जिसके चलते आज के दिन को शायद ही कोई भूल पायेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि आज क्रिकेट का महासंग्राम हैं जिसके चलते सभी लोगो की जुबान पर सिर्फ एक ही चीज का नाम है वह हैं कि आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है. यह एक बहुत बड़ा मुकाबला हैं जिसे बड़े-बड़े लोग देखने आते हैं. पूरे देश और दुनिया के लिए यह मुकाबला किसी इमोशन से कम नही है जिसके चलते हर कोई इस मुकाबले को देखना बहुत ज्यादा पसन्द करता है. भारत के लिए यह मुकाबला बहुत ज्यादा जरूरी है क्योंकि यह एक मात्र मुकाबला हैं जो कि भारत के लोगो के इमोशन्स से जुड़ा हुआ है. इस मुकाबले को देखने भारत की बहुत बड़ी-बड़ी सेलेब्रिटीज़ जाएगी ओर मैच की शोभा बढ़ाएगी. खबर आ रही हैं कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ दुबई गई हुई है और सूत्रों के मुताबिक वह दुबई के अंतरराष्ट्रीय मैदान में भी जाएगी अपने परिवार के साथ भारत पाकिस्तान का मुकाबला देखने.

बना रही हैं ऐश्वर्या राय दुबई में परिवार के साथ छुटिया

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की बहुत बड़ी हस्ती हैं जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत सारी उपाधियां हासिल की हैं जिसके चलते आज के समय में पूरी दुनिया उन्हें जानती हैं. ऐश्वर्या राय के बारे में बातये तो इन्होंने विश्व सुंदरी का ख़िताब भी जीत रखा है जिसके चलते उनकी बॉलीवुड में नही बल्कि हॉलीवुड में भी बहुत ज्यादा इज़्ज़त हैं. ऐश्वर्या राय इन दिनों भारत मे नही बल्कि दुबई में घूमने गई हुई हैं वह भी अपने पूरे परिवार के साथ. ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटो ओर उनके पति अभिषेक बच्चन भी दुबई घूमने गए हुए है. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय ने अपने बच्ची ओर पति के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक फ़ोटो शेयर की थी जिसमे वह दुबई घूम रही थी. इसी से यह अनुमान लगा था कि ऐश्वर्या राय इन दिनों दुबई में है अपने परिवार के साथ. हालहि में खबर आई है कि ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ भारत-पाकिस्तान का होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप का मुकाबला देखने जाएगी.

ऐश्वर्या राय हैं क्रिकेट की शौकीन , परिवार के साथ पौछि भारत पाकिस्तान के मुकाबले को देखने

ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ के बारे में बताया जाए तो इन्हें क्रिकेट देखने का बहुत ज्यादा शॉक हैं ओर इनके साथ-साथ इनके पति अभिषेक बच्चन को भी क्रिकेट देखने का ओर खेलने का बहुत ज्यादा शॉक हैं. अपने इसी शॉक को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या राय ओर इनका परिवार आज भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले में दिखाई देंगे. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन आज के मुकाबले में भारत को मैदान में सपोर्ट करेगे ओर टीम का मनोबल बढ़ाएंगे. आज के मुकाबले में ऐश्वर्या राय के अलावा और भी बहुत सारी सेलिब्रिटी होगी भारत का मनोबल बढ़ाने के लिए. हम सब भी सिर्फ और सिर्फ यही चाहते हैं कि आज भारत पाकिस्तान को हरा दे और देश को जश्न मनाने का मौका दे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.