Breaking News
Home / खबरे / आमिर खान ने चुप-चाप कर ली फ़ातिमा से शादी, अब रिसेप्शन की तस्वीरे आई सामने ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

आमिर खान ने चुप-चाप कर ली फ़ातिमा से शादी, अब रिसेप्शन की तस्वीरे आई सामने ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

आमिर खान का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. आमिर खान के पास आज के समय में पैसो की कोई भी कमी नही है. आमिर खान का फिल्मी कैरिएर बहुत ही बहतरीन और शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने अपनी लगभग सभी की सभी फिल्मे सुपरहिट दी है और सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. आमिर खान ने दंगल, रंग दे बसंती, 3 इडियट्स जैसी बहुत सारी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी है जिन्हें आज के समय ने सभी बहुत ज्यादा पसन्द करते है. आमिर खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो वह किसी फिल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने दो शादिया की है और अपनी दोनो ही पत्नियों से अलग हो गए हैं.

अपनी दोनो पत्नियो से अलग होने बाद हालहिं में खबर आई है कि आमिर खान ने चुप-चाप बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख से शादी कर ली है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में आमिर खान की फ़ातिमा सना शेख के साथ एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे आमिर खान और फ़ातिमा शादी-शुदा कपल्स लग रहे है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर आमिर खान और फ़ातिमा के शादी के बाद रिसेप्शन की है. आइए आपको आगे आर्टिकल में आमिर खान और फ़ातिमा सना शेख की शादी के बाद कि आई इस अनदेखी तस्वीर के बारे में विस्तार से बताते हैं.

फ़ातिमा और आमिर खान की शादी के बाद कि तस्वीर आई सामने, लोगो ने कहा चुप-चाप कर ली शादी

आमिर खान बॉलीवुड के महान अभिनेताओ में से आते है जिनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. आमिर खान हालहिं में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हुए है. पत्नी से अलग होने के बाद आमिर खान का एक नया रिश्ता सामने आ गया था जो कि किसी ओर के साथ नही बल्कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख के साथ बना लिया और हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर आई है दोनो के रिश्ते को लेकर वह यह है कि आमिर खान ने फ़ातिमा सना शेख से चुप-चाप शादी कर ली क्योंकि हालहिं में फ़ातिमा सना शेख और आमिर खान की एक तस्वीर सामने आई है जो कि बिल्कुल उनकी शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन की लग रही है.

इस तस्वीर में आमिर खान ने काले रंग के कोट-पैंट पहन रखे है और फ़ातिमा सना शेख ने खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी जिसके चलते बोला जा रहा है को यह तस्वीर आमिर और फ़ातिमा की शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन की है. आइए आपको आगे आर्टिकल में आमिर खान और फ़ातिमा सना शेख की शादी की इस तस्वीर की सच्चाई से रुबरु करवाते है.

आमिर खान और फ़ातिमा के रिसेप्शन की तस्वीर आई सामने, ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

आमिर और फ़ातिमा सना शेख इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए हैं ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में आमिर खान और फ़ातिमा सना शेख की एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे दोनो एक-दूसरे के काफी करीब नज़र आ रहे है और बोला जा रहा है कि यह दोनो की शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन की तस्वीर है लेकिन आपको बता दे कि ऐसा नही है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान और फ़ातिमा सना शेख की यह तस्वीर किसी ने एडिट करी है और किसी ओर की तस्वीर को आमिर खान और फ़ातिमा सना शेक की तस्वीर बना दिया. यही इस तस्वीर की सच्चाई है जिसका मतलब यह है कि आमिर खान ने फ़ातिमा से अभी तक शादी नही की है लेकिन इस बात में कोई शक नही है कि वह जल्द ही शादी कर सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.