Breaking News
Home / खबरे / कितनी संपत्ति के मालिक हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ

कितनी संपत्ति के मालिक हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ

भोजपुरी फिल्म सिनेमा में निरहुआ के नाम से जाने जाने वाले दिनेश लाल यादव को आज हम सभी जानते हैं। इन्होंने भोजपुरी सिनेमा के लिए एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं जब इनकी फिल्म रिलीज होती है तो सिनेमा हॉल में हाउसफुल हो जाता है। इनके फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब रहते हैं। बात करें इनके गानों की तो इनके गाने भी काफी फिट होते हैं। आपको शायद यह जानकर हैरानी होगी कि आज फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव जिस मुकाम पर हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत और स्ट्रगल किया है आज उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

कितना कमाते हैं

कुछ रिपोर्ट की मानें तो दिनेश लाल यादव की नेट वर्थ 6 करोड रुपए हैं उनकी सोर्स ऑफ इनकम एक्टिंग और एडवर्टाइजमेंट है। वह एक फिल्म को करने के लिए लगभग 30 से 40 लाख रुपए लेते हैं।

उनका घर

लोकसभा इलेक्शन के दौरान भरे गए फॉर्म में जानकारी दी गई जिसके अनुसार निरहुआ के पास गोरखपुर में एक घर है जिसकी कीमत ₹4500000 है और वही अंधेरी मुंबई में भी उनके पास एक फ्लैट है जिसकी कीमत लगभग 3 करोड रुपए हैं। गाजीपुर में भी एक करोड़ 15 लाख रुपए की कीमत वाली जमीन उनके पास है।

लग्जरी गाड़ियां

दिनेश लाल यादव को वैसे तो लग्जरी गाड़ियों का ज्यादा शौक नहीं है लेकिन सिक्योरिटी परपस के चलते उनके पास रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर जैसी कीमती गाड़ियां भी हैं।

दिनेश का कैरियर

बात करेंगे कैरियर की तो इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम 2006 में रखा था इनकी पहली फिल्म चलत मुसाफिर मोह लियो रे थी यह फिल्म कुछ ज्यादा सफल नहीं हो पाई। इसके बाद निरहुआ ने फिल्म रिक्शावाला में नजर आए थे जिसके बाद उन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली थी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद से ही उन्होंने कभी मुड़ कर नहीं देखा और अभी तक बहुत ही सुपर हिट भोजपुरी फिल्में कर चुके हैं।

अमरपाली के साथ बनी जोड़ी आती है काफी पसंद

साल 2014 में निरहुआ ने अमरपाली दुबे के साथ काम किया यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर डुपर हिट हुई थी जिसके बाद से ही अमरपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आने लगी और इन दोनों ने फिल्मों में एक साथ काम किया है। आपको बताना चाहेंगे कि अम्रपाली और निरहुआ की ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री भी काफी अच्छी है वह दोनों साथ में काफी फोटो खिंचवाते हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.