Breaking News
Home / खबरे / इन अभिनेत्रियों की ये बिना मेक उप वाली तस्वीरें अपने कभी नही देखी होगी

इन अभिनेत्रियों की ये बिना मेक उप वाली तस्वीरें अपने कभी नही देखी होगी

अक्सर हम फिल्मों में खूबसूरत अभिनेत्रियों को देखकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं। जबकि हकीकत में उनकी खूबसूरती का राज उनका मेकअप होता है। आज हम ऐसी ही पांच खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात करेंगे जिनको बिना मेकअप में पहचाना आपके लिए बहुत ही मुश्किल होगा. तो चलिए शुरुआत करते हैं सबसे पहले सर्वाधिक लोकप्रिय सबकी चहेती जूही चावला की

जूही चावला

जूही चावला आपने फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ सोशल कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए जानी जाती है। जूही चावला ने अपने फिल्मी कैरियर में अब तक लगभग 80 फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। जूही चावला की उम्र 51 साल है। 1984 में मिस इंडिया का पुरस्कार जीत चुकी जूही चावला ने अपने तीन दशकों के कैरियर में हिंदी पंजाबी तेलुगू तमिल कन्नड़ बंगाली और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में अभिनय किया है। खूबसूरत मुस्कान वाली इस अदाकारा की बिना मेकअप की तस्वीर देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

रानी मुखर्जी

मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में की। रानी की उम्र 43 वर्ष हो चुकी है लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में गिना जाता है। आज भी रानी मुखर्जी अपनी फिल्मों से महिलाओ का हौसला बढ़ती नजर आती है। लेकिन बिना मेकअप की रानी मुखर्जी भी कुछ इस तरह से दिखाई देती है।

रवीना टंडन

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चों को कौन नहीं जानता। एक इंटरव्यू में रवीना ने खुलासा किया था की अक्षय कुमार ने उस समय एक साथ तीन तीन लडकियों को डेट किया था. अक्षय कुमार ने उस समय रवीना से शादी करने के वादा भी किया था लेकिन इन दोनों के प्यार के चर्चो से परेशान होकर रवीना ने अक्षय कुमार से रिश्ता तोड़ लिया था. और इन दिनों के रस्ते का अंत हो गया था. आइये देखते है रवीना के बिना मैक उप वाली तस्वीर .

तब्बू 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू को सभी जानते है अपने समय की सबसे हसीं अभिनेत्री रही तब्बू का करियर बहुत ही सफलता वाला था. वो आज भी फिल्मे करती है और काफी फिल्मो में काम करती है. लेकीन वो आज भी इतनी ही खूबसूरत नजर आती है आइये देखते है इनकी बिना मेक उप वाली तस्वीरे.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में अपने समय की एक सफल अभिनेत्री है। माधुरी ने अपने कैरियर में कई हिट फिल्में दी है। माधुरी दीक्षित ने 3 साल की उम्र में कत्थक सीखना शुरू किया और 8 साल की उम्र में अपना पहला परफॉर्मेंस दिया। माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया और लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई। आईये देखते है माधुरी की बिना मेक उप वाली तस्वीरे.

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *