Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान को अम्बानी के बेटे से पंगा लेना पड़ गया भारी, कर दी थी अम्बानी के बेटे ने शाहरुख़ की भरी महफ़िल में बेज़्ज़ती करा ये काम

शाहरुख खान को अम्बानी के बेटे से पंगा लेना पड़ गया भारी, कर दी थी अम्बानी के बेटे ने शाहरुख़ की भरी महफ़िल में बेज़्ज़ती करा ये काम

शाहरुख खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ही नही बल्कि पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है. शाहरुख खान के बारे में बताए तो उनका बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है और हर कोई इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. शाहरुख खान का फिल्मी कैरिएर अभी तक बहुत ही बेहतरीन रहा है इसलिए आपको बता दे कि शाहरुख खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में शाहरुख खान को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि शाहरुख खान को भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी जी के बेटे अनंत अम्बानी से पंगा ने काफी ज्यादा भारी पड़ गया है जिसके चलते इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर किस प्रकार शाहरुख खान ने अम्बानी के बेटे से पंगा ले लिया था.

शाहरुख खान और अम्बानी के बेटे के बीच मे हो गई थी तूतू-मैंमैं, पड़ गया शाहरुख को पंगा लेना महंगा

शाहरुख खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि भारत के सबसे अमीर आदमी माने जाने वाले मुकेश अम्बानी का बेटा अनंत अम्बानी है जिन्हें आज के समय मे सभी जानते है. हालहि में अनंता अम्बानी और शाहरुख खान के बीच का एक किस्सा सामने आया है या बोल सकते है कि एक वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा रहा है कि अनंत अम्बानी से पंगा लेना शाहरुख खान को भारी पड़ गया था. हुआ कुछ ऐसा था कि शाहरुख खान रिलायंस कंपनी के एक इवेंट को होस्ट कर रहे थे जिसके दौरान शाहरुख खान और अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी के बीच मे तीखी नोक-जोख हो गई. शाहरुख खान ने अनंत अम्बानी के बेटे के वजन पर सवाल उठा दिया और कहा कि तुम्हारे पैठ की जगह यह सिक्स पैक एप्प्स कैसे आ गए. जिसके बाद अनंत अम्बानी ने ऐसा जवाब दिया को सभी सोच में पड़ गए है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है अनंत अम्बानी ने ऐसा क्या जवाब दिया जिसकी वजह से शाहरुख खान बिल्कुल चुप हो गए है.

शाहरुख खान को अनंत अम्बानी ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई शाहरुख की बोलती बंद, बोली ये बड़ी बात

शाहरुख खान का हालहि में एक वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा रहा है कि अनंत अम्बानी ने शाहरुख खान की बोलती बंद कर दी. शाहरुख खान ने अनंत अम्बानी को जब उसके वजन के लिए कहा तो अनंत अम्बानी ने ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई और शाहरुख खान भी चुप हो गए. अनंत अम्बानी ने कहा कि शाहरुख आप चिंता मत करो मेरी बॉडी अच्छी भी बन गई तो भी मैं तुम्हारी जगह नही लूंगा. इसका बाद शाहरुख खान भी बोलती बंद हो गई जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि अम्बानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख को भारी पड़ गया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.