Breaking News
Home / खबरे / रानी मुखर्जी की वजह से छीन गई थी गोविन्दा के परिवार की खुशिया, बनना चाहती थी गोविन्दा की दुसरी पत्नी फिर हुआ ये

रानी मुखर्जी की वजह से छीन गई थी गोविन्दा के परिवार की खुशिया, बनना चाहती थी गोविन्दा की दुसरी पत्नी फिर हुआ ये

रानी मुखर्जी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे इन्हें लोग काफी ज्यादा पसन्द करते है. रानी मुखर्जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. रानी मुखर्जी का फिल्मी जीवन काफी अच्छा रहा है जिसकी बदौलत आज भी इन्हें काफी अच्छी तरह लोग जानते है. रानी मुखर्जी का निजी जीवन किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही रहा है. इस समय हर जगह रानी के ही चर्चे है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में रानी मुखर्जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि रानी मुखर्जी की वजह से बॉलीवुड के नामी अभिनेता गोविन्दा के परिवार की सभी खुशिया छीन गई थी और परिवार पूरी तरह बिखर चुका था. आपको बता दे कि रानी मुखर्जी शादी-शुदा गोविन्दा की दूसरी पत्नी बनने के लिए पूरी तरह तैयार थी जिसके चलते गोविन्दा की पहली पत्नी की सारी खुशियाँ छीन गई थी. आगे आपको आर्टिकल में रानी मुखर्जी और गोविन्दा की इस प्रेम कहानी के बारे में बताते है जिसकी वजह आए गोविन्दा के परिवार की खुशियाँ छीन गई थी.

रानी मुखर्जी दे बैठी थी गोविन्दा को अपना दिल, गुज़रती थी गोविन्दा की राते भी रानी मुखर्जी के घर

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिनका एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. रानी मुखर्जी इस मीडिया पर अपने एक रिश्ते की वजह से चर्चा में बनी हुई है जो कि उन्होंने गोविन्दा के साथ मनाया था. रानी मुखर्जी यह बात जानती थी कि गोविन्दा शादी-शुदा है लेकिन फिर भी उन्होंने गोविन्दा के साथ रिश्ता बनाया है. उन दिनों सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी के घर की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिंसमे गोविन्दा बिना शर्ट के रानी मुखेर्जी के घर मे नज़र आए थे.

गोविन्दा ने इस तस्वीर को वायरल ना करने के लिए रिपोर्टर को करोड़ो रुपए दिए थे लेकिन फिर भी वह फ़ोटो वायरल हो गई और पूरे देश को पता चल गया कि गोविन्दा ने कई राते रानी मुखर्जी के घर मे गुज़ारी है. यही से दोनो के रिश्ते को हवा मिली थी गोविन्दा की पत्नी सुनीता को पता चली थी. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद मानो जैसे गोविन्दा के परिवार की सारी खुशियाँ छीन से गई है. आगे आपको आर्टिकल में बताएगे की किस प्रकार गोविन्दा की पत्नी ने अपने परिवार की खुशियों को बचाया और अपने पति को रानी मुखर्जी से दूर करा.

रानी मुखर्जी ने बना लिए था गोविन्दा के साथ रिश्ता, यह काम करके बचाई गोविन्दा की पत्नी ने परिवार की खुशिया

रानी मुखर्जी बॉलीवुड के बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री मानी जाती है जो कि इस समय अपने एक रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि गोविन्दा के साथ था. रानी मुखर्जी यह जानती थी कि गोविन्दा शादी-शुदा है लेकिन फिर भी उन्होंने गोविन्दा को अपने करीब आने दिया. जब यह बात गोविन्दा की पत्नी को पता चली तो उनके तो पैरों तले जमीन किसक गई. इसका बाद गोविन्दा की पत्नी सुनीता ने रानी मुखर्जी से बात करके उन्हें समझाया कि वह गोविन्दा से दूरिया बना ले क्योंकि इस रिश्ते का कोई भी भविष्य नही है. रानी मुखर्जी ने गोविन्दा की पत्नी की बात मान ली और उनसे दूरिया बना लिया. इस प्रकार गोविन्दा की पत्नी ने परिवार को बिखरने से बचा लिया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.