Breaking News
Home / खबरे / धर्मेंद्र इस 80 साल की उम्र में भी अपनी पत्नी हेमा मालनी को छोड़ लड़ा रहे है गैर औरत के साथ इश्क़, तस्वीरो ने बयान करी सारी सच्चाई

धर्मेंद्र इस 80 साल की उम्र में भी अपनी पत्नी हेमा मालनी को छोड़ लड़ा रहे है गैर औरत के साथ इश्क़, तस्वीरो ने बयान करी सारी सच्चाई

धर्मेंद्र का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. धर्मेंद्र आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है क्योंकि धर्मेंद्र का फिल्मी कैरिएर काफी ज्यादा शानदार या बोल सकते है कि बेहतरीन रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि सैकड़ो सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. धर्मेंद्र के बारे में बोला जाता है कि उनके फिल्मी जीवन से ज्यादा दिलचप्स उनकी निजी जिंदगी रही है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने शादी-शुदा और 4 बच्चो के पिता होने के बाद भी हेमा मालनी से दूसरी शादी करी लेकिन आपको बता दे कि इस धर्मेंद्र को को लेकर एक खबर सामने आई है कि इस 80 साल की उम्र में भी अपनी दोनो पत्नियों को छोड़ किसी ओर के साथ इश्क़ लड़ा रहे है. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है और सबूत के तौर पर तस्वीरे भी देख सकते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धर्मेंद्र किसके साथ इश्क़ लगा रहे है.

धर्मेंद्र इस उम्र में भी लड़ाने लगे है इश्क़, सामने आई धर्मेंद्र की अलग तरह की तस्वीर

धर्मेंद्र का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है और पूरे बॉलीवुड में किसी मे भी इतनी हिम्मत नही है कि वह धर्मेंद्र की बोली हुई बात को टाल सके ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र की सभी लोग काफी इज़्ज़त करते है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धर्मेंद्र ने अपने जीवन मे पैसा ही नही बल्कि काफी इज़्ज़त भी कमाई है. आपको बता दे कि धर्मेंद्र को लेकर हालहि में खबर आई है कि दो-दो पत्नियों के पति होने के बाद भी इस 80 साल की उम्र में धर्मेंद्र एक गैर औरत के साथ इश्क़ लड़ा रहे है. जिसका नाम शबाना आज़मी है जो कि दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है. धर्मेंद्र और शबाना अज़ामी की हालहि में कुछ अलग तरह की तस्वीरे सामने आई है जिसमे दोनो एक-दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धर्मेंद्र क्यों इस उम्र में इस शबाना अज़ामी नाम की औरत के साथ इश्क़ लड़ा रहे है.

धर्मेंद्र की शबाना अज़ामी के साथ कि अनदेखी तस्वीरे आई सामने, दोनो लड़ाते नज़र आए इश्क़ देखे तस्वीरे

धर्मेंद्र की हालहि में शबाना अज़ामी नाम की औरत के साथ कि एक तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनो एक-दूसरे को गले लगाकर रखा है और दोनो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे है. इस तस्वीर को देखने के बाद सभी के दिल और दिमाक में सिर्फ यही सवाल है कि आखिर क्या वजह है जिसके चलते धर्मेंद्र इस 80 साल की उम्र में अपनी दोनो पत्नियों को छोड़कर इस शबाना अज़ामी नाम की लड़की के साथ इश्क़ लड़ा रहे है. धर्मेंद्र और शबाना अज़ामी की इस रोमांटिक तस्वीर के बारे में बताए तो यह उनकी आने वाली फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की है जिसमे धर्मेंद्र और अभिनेत्री शबाना अज़ामी एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नज़र आएगे और यह तस्वीर भी फिल्म की शूटिंग के दौरान की ही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.