Breaking News
Home / खबरे / रतन टाटा ने फ़ैका अपना हुकुम का इक्का, मात्र 10 हज़ार में घर ले आइए अब टाटा की ये चमचमाती कार

रतन टाटा ने फ़ैका अपना हुकुम का इक्का, मात्र 10 हज़ार में घर ले आइए अब टाटा की ये चमचमाती कार

रतन टाटा के ड्रीम कार में से एक टाटा नैनो जब निकली थी तब यह अपने आप में काफी लोकप्रिय हो गई थी। देखते ही देखते इस गाड़ी को लखटकिया नाम से पहचाना जाने लगा था क्योंकि सिर्फ ₹100000 में इस गाड़ी को लोग अपने घर ले जा सकते थे लेकिन जितनी जल्दी यह गाड़ी सड़कों पर भागती नजर आई थी उतनी जल्दी मार्केट से इसकी डिमांड समाप्त हो गई थी क्योंकि इस गाड़ी में कई ऐसी कमियां थी जिसके कारण लोग इसका जमकर मजाक बनाने लगे थे हाल ही में लेकिन अब टाटा नैनो एक बार फिर से लोगों के सामने आने वाली है और इस बार टाटा पूरी तैयारी के साथ नैनो को अपग्रेड करके लेकर आ रही है। आइए आपको बताते हैं टाटा नैनो के नए अपग्रेड में लोगों को ऐसा क्या मिलने वाला है जिसके बाद सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि टाटा नैनो अब कोई आम कार नहीं बल्कि SUV के रूप में सबके सामने आ रही है।

tata new nano suv

टाटा नैनो की नई SUV मचा देगी धमाल, कम कीमत में मिलेगी यह खासियत

टाटा मोटर्स एक बार फिर से साल 2023 में नैनो को अपग्रेड करके SUV बनाने वाली है। रतन टाटा का हमेशा से ही सपना था कि वह मध्यम वर्गीय परिवार के लिए एक ऐसी कार बनाएं जिसमें छोटा सा परिवार आसानी से घूम सके और टाटा की नई SUV नैनों से ही अपग्रेड होकर बनने जा रहा है। इस गाड़ी की खासियत यह है कि इस गाड़ी में इंटीरियर स्पेस को काफी बढ़ा दिया गया है जिसके बाद इस गाड़ी में आसानी से 5 लोग फिट होकर बैठ सकते हैं और उसके अलावा इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स पर भी खूब ध्यान दिया गया है। आइए आपको बताते हैं इस गाड़ी की कीमत भी टाटा ने कितने रुपए रखी है जिसको देख कर सभी लोग इस गाड़ी को सबसे बेस्ट SUV करार देते हुए नजर आ रहे।

टाटा नैनो की SUV कर देगी मार्केट से सबकी छुट्टी, कीमत रखी गई है मात्र इतनी

टाटा नैनो जब कार के रूप में सबके सामने आई थी तब उसे उतनी सफलता नहीं मिली थी लेकिन अब टाटा नैनो को SUV के रूप में उतारने वाली है। हाल ही में जो जानकारी इस कार की सामने आई है वह यह है कि इसे दो वेरिएंट में निकाला जाएगा पेट्रोल और डीजल इसके अलावा इस गाड़ी में सुरक्षा तकनीक के मामले में चार एयर बाग लगाए गए हैं जो इसके अंदर बैठने वालों को खूब सुरक्षा मुहैया करवाएंगे। बताया जा रहा है कि टाटा की यह नैनों सिर्फ़ 10 हज़ार में अपने घर ला सकते है क्योंकि टाटा ने इसकी बुकिंग अमाउंट मात्र 10 हज़ार रुपए रखा हुआ है. बात करें इस गाड़ी की पहली कीमत की गाड़ी की कीमत भी ₹1 लाख डाउन पेमेंट रखी गई है। जैसे ही लोगों ने सुना है कि मात्र ₹100000 में नैनों की यह नई SUV अपने घर ले जा सकते हैं तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। आप बाकी की रकम आसान किस्तों में चुका सकते हैं जिसके बाद अब सभी लोग इस गाड़ी का मार्केट में आने का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब यह दमदार गाड़ी मार्केट में आएगी.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *