Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा को दे दी इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने खुली चेतावनी, बोला अगर फिर से सामना हुआ तो करूँगा हिसाब बराबर

रोहित शर्मा को दे दी इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने खुली चेतावनी, बोला अगर फिर से सामना हुआ तो करूँगा हिसाब बराबर

रोहित शर्मा की अगुवाई में और भारतीय बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम 2022 के विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गई है। इस विश्व कप में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के बल्लेबाज विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया है और उनकी शानदार पारियों की बदौलत ही भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हाल ही में लेकिन जब भारतीय टीम सेमीफाइनल पहुंच गई है तब उनकी राह और भी ज्यादा मुश्किल होने वाली है क्योंकि अब उनका सामना इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम से होने वाली है लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ही रोहित शर्मा के एक विरोधी खिलाड़ी ने उन्हें एक ऐसी चेतावनी दी है जिसके लिए रोहित शर्मा अभी से ही परेशान नजर आ रहे हैं। आइए बताते हैं कौन है वह विरोधी गेंदबाज जिसने खुलेआम पूरी भारतीय टीम को चुनौती दे दी है.

रोहित शर्मा का सबसे बड़ा दुश्मन आ गया है उनके सामने, खुलेआम सामने से आकर दी यह चेतावनी

रोहित शर्मा का बल्ला इस विश्वकप में उस तरह से नहीं बोला है जिसकी उनसे अपेक्षा की जाती है लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम के दूसरे बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन करके यह सुनिश्चित कर दिया है कि इस विश्व कप में भारतीय टीम की बल्लेबाजी कहीं से भी कमजोर नजर नहीं आ रही है लेकिन नाटकीय तरीके से सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी ने बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय बल्लेबाजों को खुली चुनौती दे दी है। यह बात सभी जानते हैं कि शाहीन आफरीदी का इतिहास भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ शानदार रहा है और आइए आपको बताते हैं शाहिन अफरीदी ने रोहित शर्मा को लेकर ऐसा क्या बोल दिया है जिसकी वजह से वह बेहद परेशान नजर आ रहे हैं.

शाहीन अफ़रीदी ने दे दी है रोहित शर्मा को यह खुली चेतावनी, फाइनल में मिल सकते हैं भारत और पाकिस्तान

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ अपना सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी। भारतीय टीम के ग्रुप से ही पाकिस्तान की टीम बहुत ही नाटकीय तरीके से सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गई है और इसी वजह से अगर भारत इंग्लैंड के खिलाफ और पाकिस्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में जीत दर्ज कर लेता है तब पाकिस्तान और भारत के बीच फाइनल होना तय है और उसके पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले की समाप्ति के बाद शाहीन अफरीदी ने ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा परेशान नजर आ रहे हैं। दरअसल शाहिन अफरीदी ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के बाद कहा कि उन्होंने वापसी करते ही भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबला खेला था और उस समय वह अच्छी लय में नहीं थे लेकिन अब वह अपने पुराने लय को प्राप्त कर चुके हैं और जैसे ही शहीन अफ़रीदी ने यह बयान दिया है तब एक बार फिर से रोहित शर्मा के लिए नई परेशानियां खड़ी हो चुकी है क्योंकि शाहीन अफरीदी के सामने भारतीय बल्लेबाज बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं.

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *