Breaking News
Home / खबरे / धोनी का इस साल आईपीएल का खिताब जीतने का सपना रह सकता है अधूरा, ये है बड़ी वजह

धोनी का इस साल आईपीएल का खिताब जीतने का सपना रह सकता है अधूरा, ये है बड़ी वजह

महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते वर्तमान समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. धोनी ने अपने अभी तक के जीवन मे भारतीय क्रिकेट को काफी कुछ दिया है और उन्होंने तो अपना पूरा कैरिएर ही क्रिकेट के नाम कर दिया था जिसके चलते आज के समय में धोनी को क्रिकेट की दुनिया मे काफी सम्मान दिया जाता है. आपको बता दे कि धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है और वर्तमान समय मे वह केवल आईपीएल ही खेलते है. आपको बता दे कि धोनी की आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल को सबसे लोकप्रिय और सबसे सफल टीम में से एक है.

धोनी की कप्तानी मर चेन्नई सुपरकिंग्स ने बहुत ही बहतरीन प्रदर्शन किया है और टीम को आईपीएल में 4 बार विजेता बनाया है और और लगभग सभी आईपीएल के सभी सीजन में टीम को प्लेऑफ में पहुँचाया है. इस साल होने वाले आईपीएल में धोनी का फिर से आईपीएल की ट्रॉफी उठाने का सपना लगभग टूट सा गया है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों धोनी इस साल आईपीएल की ट्रॉफी नही जीत पाएंगे.

धोनी के फिर से आईपीएल की ट्रॉफी उठाने के सपने पर फिर सकता है पानी, सामने आई बड़ी ख़बर

धोनी को आज के समय मे पूरी दुनिया मे काफी सम्मान दिया जाता है. धोनी के बारे में बताए तो इन्होंने अपने अभी तक के क्रिकेट के कैरिएर में काफी नाम कमाया है और लोगो को अपने खेल का दीवाना बनाया है. धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोलने के बाद वर्तमान समय मे वह मात्र आईपीएल ही खेलते है और खेलते ही नही बल्कि आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी भी करते है. धोनी की इस टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल में काफी खिताब जीते है और इतना ही नही बल्कि पिछले साल भी धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने ही आईपीएल के ही खिताब जीता था लेकिन इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले ही धोनी का फिर से अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को चैंपियन बनाने का सपना टूट गया है ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी ने आईपीएल में जिस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा पैसे देकर और टीम को महत्वता देकर खरीदा था वह अब लगभग पूरा आईपीएल ही नही खेल पाएगा. जिसके चलते धोनी का फिर से आईपीएल ट्रॉफी को उठाने का समय लगभग टूट चुका है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि जिसकी वजह से धोनी का फिर से आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा है.

धोनी ने करे थे इस खिलाड़ी पर 14 करोड़ रुपए खर्च, लेकिन अब टूटता हुआ लग रहा है फिर से ट्रॉफी जीतने का सपना

महेंद्र सिंह धोनी और उनकी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ज़िसके चलते हर तरफ इन्ही की बाते हो रही है. धोनी ने हालहिं में आईपीएल के ऑक्शन में दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कीमत देकर टीम में शामिल किया था लेकिन हालहिं में हुआ अंतराष्ट्रीय मैचों में दीपक चाहर को चोट लग गई और बताया जा रहा है कि वह शायद आईपीएल के हिस्सा नही बन पाएगे. इसी के चलते यही धोनी के लिए सबसे ज्यादा परेशानी की बात है और यही धोनी के लिए फिर से आईपीएल की ट्रॉफी जीतने में रुकावट बनेगी.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *