Breaking News
Home / बॉलीवुड / जानियें किन-किन हसीनाओं के साथ जुड़ा था रणवीर का नाम

जानियें किन-किन हसीनाओं के साथ जुड़ा था रणवीर का नाम

बैंड बाजा बारात से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है और अभिनय से अपनी काबिलियत साबित की है। आज रणवीर बॉलीवुड के सबसे मजबूत अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं, जिन्हें निर्देशक अपनी फिल्मों में लेने के लिए बेताब रहते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में गुंडे, राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गली बॉय जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रणवीर के अंदर एक आकर्षण है जो उन्हें बेहद खास बनाता है। जहां कई अभिनेता अपने दिलों को अपने दिलों में छिपा कर रखते हैं, वहीं रणवीर बहुत खुले स्वभाव के हैं। उनके दिल में जो रहता है वह उनकी जुबान पर आता है।

इन हसीनाओं के साथ जुड़ा था रणवीर का नाम

दीपिका पादुकोण के साथ उनका प्यार और शादी भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहा। रणवीर अपनी पत्नी दीपिका से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर किसी न किसी मोड़ पर इस प्यार का इजहार दुनिया के सामने कर देते हैं। वैसे आज रणवीर भले ही दीपिका के दीवाने हों, लेकिन उनसे पहले भी रणवीर के अफेयर्स काफी अच्छे रहे हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं उन हसीनाओं के बारे में जिनके साथ रणवीर सिंह का नाम जुड़ा है।

शुरुआत में जुड़ा अहाना देओल के साथ नाम 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी अहाना फिल्मों में तो नजर नहीं आईं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अहाना और रणवीर एक दूसरे को डेट करते थे। कॉलेज के दिनों में रणवीर अहाना को काफी पसंद करते थे। हालांकि कहा जाता है कि उस वक्त अहाना ने रणवीर को आदित्य रॉय कपूर के लिए छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में अहाना का नाम लिए बिना रणवीर ने कहा था, ‘हां, मैं कॉलेज में एक लड़की का दीवाना था। आज वह एक बच्चे की मां बनी हैं। वो हमारे जीवन के 4-5 अच्छे साल थे’।

अपनी पहली फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ भी जुड़ा था नाम 

वहीं बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा की रणवीर सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फैंस को दोनों की एक्टिंग के साथ-साथ ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी खूब पसंद आई. कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि जल्द ही दोनों के बीच रोमांस खत्म होने लगा और दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। यही वजह है कि जब दीपिका और रणवीर का अफेयर शुरू हुआ तो दीपिका अनुष्का को पसंद नहीं करती थीं। हालांकि उन्होंने अनुष्का को अपने वेडिंग रिसेप्शन में इनवाइट किया था और अनुष्का ने खुशी-खुशी शिरकत की थी।

मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी नाम जुड़ा था 

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी का नाम रणवीर सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने फिल्म लुटेरे में साथ काम किया था। दोनों को कई पार्टियों में एक साथ हाथ जोड़े भी देखा गया. हालांकि डेटिंग की खबरों पर रणवीर ने कहा था, ‘हम काम के सिलसिले में अक्सर मिलते रहते हैं। वह बहुत प्यारी लड़की है। जहां तक डेटिंग की बात है तो मैं अभी किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं।

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा के साथ भी उनका नाम जुड़ चूका है !

रणवीर सिंह का नाम उनके को-स्टार के साथ हमेशा से जुड़ा रहा है। परिणीति और रणवीर ने किल दिल और लेडीज वर्सेज रिकी बहल जैसी फिल्मों में साथ काम किया। दोनों अक्सर इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे को चिढ़ाते नजर आते थे। परिणीति ने कहा, ‘मुझे रणवीर के साथ इन सब चीजों की आदत हो गई है। वह बिल्कुल बेशर्म है। रणवीर और परिणीति के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.