Breaking News
Home / खेती / करिश्मा कपूर और रवीना टंडन में सेट पर हुई थी जबरदस्त लड़ाई फराह खान ने किया खुलासा

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन में सेट पर हुई थी जबरदस्त लड़ाई फराह खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बारे में आप सभी जानते हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ में काफी बार काम किया है और हिट फिल्में भी साथ में दी है लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार फिल्म के सेट पर करिश्मा कपूर और रवीना टंडन में इतनी जबरदस्त लड़ाई हो गई कि दोनों हाथों पर उतर आए और एक दूसरे को मारने लगी। यह किस्सा सुनाया है कोरियोग्राफर फराह खान ने। फराह खान ने बताया कि उन्होंने करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच जो लड़ाई हुई ऐसी लड़ाई उन्होंने कभी नहीं देखी। कॉफी विद करण में फराह खान से एक सवाल किया गया कि उन्होंने आज तक सबसे जबरदस्त लड़ाई किसके बीच देखी है तो फराह खान ने जवाब दिया कि उन्होंने करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच सबसे जबरदस्त लड़ाई देखी है।आज आपको पूरा मामला बताते हैं

आतिश “फील द फायर” फिल्म शूटिंग के दौरान हुई लड़ाई

फराह खान ने बताया कि करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच आतिश फील द फायर फिल्म की शूटिंग के दौरान लड़ाई हुई थी उन्होंने आगे बताया कि उस फिल्म के लिए मुझे एक गाना शूट करना था जिसमें करिश्मा कपूर और रवीना टंडन को साथ में आना था लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में बहस छिड़ गई और यह बात इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई और दोनों एक दूसरे को मारने लगी। इस लड़ाई को देखकर कोई भी यह कह सकता था कि दोनों बचकानी हरकत कर रही है और आज अगर दोनों इस बात को याद करेंगे तो वह जरूर हंसती होंगी।

‘अंदाज़ अपना अपना’ फिल्म की शूटिंग में हुई थी काफी परेशानी

करिश्मा कपूर और करीना कपूर के बीच आतिश फील द फायर फिल्म की शूटिंग के दौरान लड़ाई हुई थी इसके बाद दोनों अंदाज अपना अपना फिल्म में नजर आए जहां दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे से बात भी नहीं करती थी। कुछ समय पहले रवीना टंडन ने बताया कि अंदाज अपना अपना फिल्म की शूटिंग के दौरान है उनकी और करिश्मा कपूर की आपस में बातचीत नहीं होती थी जिसकी वजह से फिल्म बनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। रवीना टंडन ने आगे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान और आमिर खान दोनों अभिनेताओं ने उन्हें राजी करने का काफी प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.