Breaking News
Home / जरा हट के / माता पिता ने रखा बच्चे का अजीब नाम , 50 हजार लोग बोलने में हो चुके है फ़ैल

माता पिता ने रखा बच्चे का अजीब नाम , 50 हजार लोग बोलने में हो चुके है फ़ैल

दोस्तों माता पिता अपने बच्चो को बहुत प्यार करते है इसमें कोई २ राय नही है. आज हम आपके लिए जो खबर लेकर आये है वो बहुत ही दिलचस्प है. माता पिता अपने बच्चे का नाम बहुत यूनिक रखना चाहते है ताकि कुछ uniqueness हो. कई माता पिता अपने बच्चो का नाम खुदके नाम से रखते है तो कई लोग प्यार से किसी को प्यार बुलाते है.आज हम एक ऐसी ही अजीबोगरीब नाम वाले बच्चे की कहानी आपके लिए लेकर आये है. दरसल हम बात कर रहे है फ़िलीपीन्स में रहने वाले एक नेवली मैरिड कपल के बारे में. इन्होने अपने बच्चे का नाम बहुत ही यूनिक रखा है. सिर्फ यूनिक ही नही बल्कि एक ऐसा नाम रखा है जो की माता पिता खुद भी नही बोल पा रहे है.

बीते कुछ दिनों से ये खबर काफी चर्चा में है. माता पिता का अपने बेटे के प्रति ये प्यार वाकई लाजवाब और अजीबोगरीब है. दरसल फ़िलीपीन्स में रहने वाले इस कपल ने अपने प्यारे बेटे का नाम GHLYNNYL रखा है.कई लोगो ने इस नाम का उच्चारण करने की कोशिश करी लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इस नाम का उच्चारण करने में अधिकतर लोग नाकामयाब ही हुए. खुद माता पिता को भी अपने बेटे का नाम लेने में काफी दिक्कत होती है.

इस दिलचस्प खबर का खुलासा तब हुआ जब GHLYNNYL के पिता ने अपने बेटे का birth certificate सोशल मीडिया पर शेयर किया लोगो ने इसको खूब पसंद किया और साथ ही मजाक भी बनाया. Ghlynnyl के इस birth certificate को अभी तक कुल 50 हज़ार से ज्यादा लोग शेयर कर् चुके है.

आपको बतादे सिर्फ बच्चे का नाम ही यूनिक नही है बल्कि बच्चे के पिता का नाम भी काफी यूनिक है दरसल पिता का नाम LHYRLON है. पिता ने बताया की उन्होंने ऐसे यूनिक नाम इसलिए रखा क्यों की वो अपने बेटे को पूरी दुनिया ये अलग एक कामयाब व्यक्ति के रूप में देखते है. और इस नाम का अर्थ भी बहुत रोचक है जो की सिर्फ ghlynnyl के पिता को पता है.


LHYRLON ने बताया की Ghlynnyl के बड़े होने के बाद उसके नाम का मतलब उसको बताया जाएगा. खैर आपको बतादे अपने बच्चे का यूनिक नाम रखने का craze आज कल सोशल मीडिया पर काफी पोपुलर है. दुनिया के सबसे अमीर लोगो की गिनती में शुमार एलोन मास्क ने भी अपने बच्चे का नाम काफी यूनिक रखा है.हम उम्मीद करते है आपको ये अजीबोगरीब खबर काफी पसंद आई होगी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.