Breaking News
Home / खबरे / कितनी सम्पति के मालिक है युवराज सिंह

कितनी सम्पति के मालिक है युवराज सिंह

भारत मे बुसिंनेस मेंस के अलावा किसी और के पास अगर करोड़ो की सम्पति हैं तो वह बॉलीवुड के स्टार्स और क्रिकेटर्स के पास है. भारत के क्रिकेटर्स के पास वर्थमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही हैं जिसके चलते वर्तमाम समय मे भारतीय टीम के जितने भी खिलाड़ी है उन सभी के पास करोड़ों की सम्पति हैं. इस बात के सबसे उदहारण हैं विराट कोहली , महेंद्र सिंह धोनी , सचिन तेंदुलकर , युवराज सिंह और भी बहुत सारे ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिनके पास वर्तमान समय मे करोड़ो की सम्पति हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से भारतीय टीम के ऐसे ही एक खिलाड़ी के बारे में बताएगे जिन्होंने अपने खेल से भारत को दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेन्ट जीताया हैं और वर्थमान समय मे वह करोड़ो की सम्पति के मालिक है. हम बात कर रहे हैं युवराज सिंह की जिन्होंने अपने खेल से लोगो के दिलो को मोह लिया था . सम्पति के मामले में भी युवराज सिंह किसी से भी पीछे नही हैं क्योंकि युवराज सिंह भारत के सबसे मेहँगे क्रिकेटर्स में से एक थे जिन्हें BCCI मैच खेलने के लाखों-करोड़ों देता था.

मिस्टर वर्ल्डकप के नाम से पहचाने जाने वाले युवराज सिंह हैं करोड़ो की सम्पति के मालिक

युवराज सिंह ने अपने जीवन मे काफी कुछ किया हैं जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरी दुनिया जानती हैं. युवराज सिंह के चर्चे दुनिया के कोने-कोने में है. यही कारण है कि युवराज सिंह के फैंस दुनिया के हर एक कोने में है. युवराज सिंह के बारे में बताए तो साल 2007 और साल 2011 का वर्ल्डकप भारत को जीताने में युवराज सिंह की बहुत ज्यादा अहम भूमिका थी. साल 2011 के वर्ल्डकप में तो युवराज सिंह को मैन ऑफ द टूर्नामेन्ट का ख़िताब दिया गया था क्योंकि भारत ने जितने भी मुकाबले जीते थे वर्ल्डकप में लगभग उन सभी मे युवराज सिंह ही मेंन ऑफ द मैच रहे थे. यही कारण हैं कि आज के समय मे युवराज सिंह को इतनी ज्यादा इज़्ज़त दी जाती हैं. युवराज सिंह की सम्पति के बारे में बताए तो उनके पास वर्थमान समय मे करोड़ो की सम्पति. क्रिकेटर्स नेट वर्थ इनकम की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला हैं कि युवराज सिंह कुल 270 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं.

राजा की तरफ जीना पसन्द करते हैं युवराज सिंह अपना जीवन

युवराज सिंह के पैसो की कोई भी कमी नही हैं जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से व्यतीत करते हैं. युवराज सिंह के बारे मे बताए तो उनके पास भारत मे ही नही बल्कि लंदन में भी बहुत सारी प्रॉपर्टी हैं. युवराज को घूमना बहुत ज्यादा पसन्द हैं इसी के चलते युवराज सिंह भारत मे बहुत कम नज़र आते हैं. आईपीएल में एक बार युवराज सिंह को औशन में 12 करोड़ में खरीदा गया था. युवराज सिंह ने हालहि में कुछ दिनों पहले यह घोषणा की हैं कि वह बहुत जल्द अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में फिर से वापसी कर रहे हैं. यह खबर सुनने के बाद सभी भारतीय क्रिकेट फैंस में मानो खुशी की लहर दौड़ गई हो. युवराज सिंह के बारे में बताए तो उनके पास दुनिया की ज्यादातर मेहँगी गडिया हैं. युवराज के पास फ़रारी , रोल्स रोवर , मस्टैंग , जैगुआर , ऑडी जैसी बहुत सारी मेहँगी और लक्सरी गडिया हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.