Breaking News
Home / खबरे / दुनिया का सबसे सस्ता और शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च कीमत मात्र इतने रुपए

दुनिया का सबसे सस्ता और शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च कीमत मात्र इतने रुपए

चाइनीज कंपनी itel ने भारतीय मार्केट में अपनी मजबूती बनाने के लिए दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम A48 है। आईटेल स्मार्टफोन ने काफी शानदार फीचर्स दिए हैं और इतने सारे फीचर्स के साथ में यह बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध है। आपको बता दें कि आईटेल कंपनी के भारतीय बाजार में ज्यादा स्मार्ट फोन उपलब्ध नहीं है लेकिन फिलहाल इतने अच्छे फीचर्स के साथ नए फोन लांच कर यह कंपनी भारत में अपनी पकड़ को मजबूत बना रही है। इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी है और इसके साथ ही वॉटर ड्रॉप नोच स्टाइल डिस्प्ले और ड्यूल रीयर कैमरा भी इसमें मौजूद है जो इस स्मार्टफोन को बेहद खास बनाता है।

इस स्मार्टफोन की कीमत है बेहद ही कम

आईटेल कंपनी के द्वारा लांच किए गए A48 मोबाइल की कीमत बहुत ही कम है और यह जल्द ही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर उपलब्ध होगा और इसे खरीदा जा सकेगा। हां यह स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर उपलब्ध है और यह 2GB रैम के साथ और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ में लोगों को मिल सकेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹6399 है। यह स्मार्टफोन मुख्यतः तीन कलर में उपलब्ध होगा यह ग्रेडेशन ब्लैक, ग्रेडेशन ग्रीन, और ग्रेडेशन पर्पल में उपलब्ध रहेगा।

फोन के साथ मिलेगी फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट

आईटेल कंपनी A48 मोबाइल के साथ कंपनी ने बेहद ही शानदार फीचर्स दिए हैं और इसी के साथ ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक शानदार ऑफर भी दिया है जिसके अंतर्गत स्मार्टफोन के साथ में एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी यूजर्स को मिलेगा। यह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट स्मार्टफोन के साथ 100 दिन तक ही वैलिड रहेगा इसी के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर ₹4000 के जियो बेनिफिट का भी ऐलान किया है।

आईटेल A48 की यह बातें बनाती है इसे खास

आईटेल कंपनी के इस नए स्मार्टफोन की कीमत बेहद ही कम है और इसी कीमत के साथ इस फोन में सारे फीचर्स मौजूद हैं जो बाकी कंपनियों के महंगे स्मार्टफोन में उपलब्ध होते हैं इस मोबाइल फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जो नोच डिस्पले स्टाइल में है और इसकी पिक्सेल स्क्रीन रिजर्वेशन भी बहुत ही शानदार है जो 1560×720 है। यह मोबाइल फोन 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज से शुरू होता है और एक्स्ट्रा माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट किया जा सकता है जिसकी मदद से यह है 128GB तक डाटा स्टोरेज कर सकता है इस फोन में 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसमें वीडियो कॉलिंग के साथ में सेल्फी कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है और इसमें बैटरी काफी स्ट्रॉन्ग दी गई है जो 3000 एमएएच की है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.