Breaking News
Home / खबरे / 10 मिनट के अंदर ही मैदान पर बेहोश हुए दो खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर निकले बाहर – WI VS PAK

10 मिनट के अंदर ही मैदान पर बेहोश हुए दो खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर निकले बाहर – WI VS PAK

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट की दो खिलाड़ी मैदान पर बेहोश हो गईं. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने यह मैच 7 रन से जीता था।

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। वेस्टइंडीज ने 7 रनों से मैच जीत लिया और तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त भी ले ली। इस मैच के दौरान वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी फील्डिंग करते हुए मैदान पर बेहोश हो गए।

मैदान पर बेहोश हुए दो खिलाड़ी

दरअसल, मैच के दौरान वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी चिनले हेनरी और चेडियन नेशन अचानक जमीन पर गिर पड़े। पहले शिनेल हेनरी जमीन पर बेहोश हो गए, उसके बाद 10 मिनट में राष्ट्र का पतन हो गया।

फील्डिंग के दौरान जैसे ही चिनले हेनरी मैदान पर गिरे, साथी खिलाड़ी दौड़ते हुए उनके पास आए। इस घटना से खिलाड़ी काफी सदमे में हैं। खिलाड़ी तब और परेशान हो गए जब चाडियन नेशन भी 10 मिनट के भीतर बेहोश हो गया।

इन दोनों खिलाड़ियों को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा, हेनरी और चिडेन नेशन को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोनों खिलाड़ियों की हालत कैसी है?

क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि ये दोनों खिलाड़ी अब ठीक हैं। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि ये खिलाड़ी बेहोश क्यों हुए। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस मामले पर बयान जारी कर कहा, ‘चिनेल हेनरी और चेडियन नेशन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अस्पताल में हेनरी और नेशन दोनों की हालत स्थिर है और उनकी फिटनेस का आकलन किया जा रहा है ।

वेस्टइंडीज में जीता मैच जीता

चिनले हेनरी और चाडियन नेशन के बेहोश होने के बाद मैच रद्द कर दिया गया, लेकिन खेल फिर से शुरू हो गया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 125 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम 18 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना सकी और वेस्टइंडीज ने 7 रन से मैच जीत लिया । आपको बता दें कि भारी बारिश के चलते डकवर्थ लुईस की कप्तानी में मैच का नतीजा निकाला गया है ।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.