Breaking News
Home / खबरे / जब कलकटर साहब ने पेट्रोल पंप पर मारा छापा

जब कलकटर साहब ने पेट्रोल पंप पर मारा छापा

हमारे देश में भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा है ऐसे में एक सही कलेक्टर और जिला अधिकारी की सख्त जरूरत रहती है. आज हम जिस DM के बारे में बताने जा रहे है वो अपने रुतबे के लिए जाने जाते है उन्होंने अनेको अनेक छापे मारे है.दरसल हम बात कर रहे है हरिद्वार के DISTRICT MAJISTRATE IAS Deepak Rawat जी की इनको इनके काम करने के अंदाज से जाना जाता है अभी हाल ही में खबर के मुताबिक़ IAS दीपक रावत जी ने हरिद्वार के एक पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ छापेमारी करी. इनको सुचना मिली थी की हरिद्वार के एक पेट्रोल पंप के पेट्रोल की quality अच्छी नही है और यहाँ पर ग्राहकों को पेट्रोल कम दिया जाता है.

आईएएस दीपक रावत जी को खबर मिलने के तुरंत बाद वो अपनी टीम को लेकर मौके पर पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां सील करदिया गया पेट्रोल पंप को. आईएएस दीपक रावत जी ने खुद अपने सहयोग कर्मचारी के साथ मिलकर वहां पेट्रोल का मुआयना करा और पाया की पेट्रोल की quality वाकई बहुत खराब है और साथ ही पेट्रोल पंप के संचालक के पास जरूरी दस्तावेज और सुरक्षा उपकरणों की भी कमी है.

दीपक रावत जी ने उसी वक़्त पेट्रोल पंप संचालक को पेट्रोल पंप बंद करने के निर्देश दिए और ये आदेश दिया की जल्द से जल्द सारी कमियों को पूरी करके पेट्रोल पंप को दुबारा से चालु करा जाए ताकि हरिद्वार की आम जनता को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े. साथ ही दीपक रावत जी ने पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ चालन भी काटा.हम उम्मीद करते है की आपको ये न्यूज़ आर्टिकल पसंद आया होगा और अगर आप और भी ऐसी ही न्यूज़ पढना चाहते है तो हमारे पोर्टल ज्ञान टीवी पर पढ़ सकते है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.