Breaking News
Home / खबरे / गैंग-स्टर ने व्यापारी को दी सरेआम चुनौती, कहा कुत्ता बनाकर मारूंगा

गैंग-स्टर ने व्यापारी को दी सरेआम चुनौती, कहा कुत्ता बनाकर मारूंगा

हाल ही में देश में चल रहे लोकडाउन को लेकर चोरी और डकैती की वारदातें बढ़ रही हैं। जहां पहले चोरी और डकैती की वारदातें कम होती थी। वही लॉकडाउन के चलते लोगों में बेरोजगारी बढ़ गई है। राजस्थान के झुंझुनू जिले के एक शहर सिंघाना में कुछ दिन पहले एक वारदात हुई थी जिसमें एक शख्स अपने हाथ में बंदूक लिए दुकान मालिक को धमकाते हुआ नजर आया था। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हाल ही में एक बार फिर से इसी मामले की खबरें फैल रही हैं। जिस दिन आरोपी बदमाश ने एक दुकान के मालिक को धमकाया था उसके बाद एक बार फिर से इसका वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपी दुकान के मालिक को जान से मार देने की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है।

आरोपी ने सरेआम गोली चला कर दी चेतावनी

राजस्थान के झुंझुनू जिले के सिंघाना क्षेत्र का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान का मालिक मनीष चौधरी अपने दुकान के पास के गोदाम में मौजूद था। तभी उसके दुकान पर दोपहर में आरोपियों ने पिस्तौल से फायरिंग शुरू की। आपको बता दें कि इससे पहले दुकान के मालिक के पास हफ्ता वसूली का फोन आया था जिसके बाद दुकानदार के मना कर दिया। बदमाशों ने दुकान पर गोलियां चला दी इसके बाद दुकानदार मनीष चौधरी ने डूमोली के रहने वाले लोकेश गुर्जर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मुकदमा दर्ज करवाने के बाद एक बार फिर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें बदमाश लोकेश गुर्जर दुकान के मालिक मनीष चौधरी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। बदमाश गुर्जर ने कहा कि एफ आई आर वापस ले लो नहीं तो घर का कुत्ता भी नहीं बचेगा।

दुकानदार मनीष चौधरी ने नहीं मानी हार

गैंगस्टर लोकेश के फोन आने के बाद भी दुकानदार मनीष चौधरी ने हार नहीं मानी है। हाल में मीडिया से बातचीत के दौरान मनीष ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे के आसपास अपराधी ने मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मार देने की धमकी दी। सिंघाना थाना अधिकारी हरी कृष्ण तवर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चारों तरफ पुलिस तैनात है।आरोपी को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपी और मनीष चौधरी की आपसी बातचीत आई सामने

आरोपी ने मनीष को फोन करते हुए कहा कि अगर वह अपनी एफ आई आर वापस नहीं लेता तो वह होगा जिसकी तुम कभी कल्पना भी नहीं कर सकते। इसके बाद आरोपी ने कहा कि मैं रणजीत बोल रहा हूं और क्या तुमने f.i.r. लगवाई है इसके बाद अभद्र भाषा में बात करते हुए आरोपी ने कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो तुम्हारे घर में कोई भी जिंदा नहीं बचेगा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.