Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि ये खिलाड़ी जीता रहा है भारत को मुकाबला, विश्वकप में छुड़ा दिए इसने सब के पसीने

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि ये खिलाड़ी जीता रहा है भारत को मुकाबला, विश्वकप में छुड़ा दिए इसने सब के पसीने

विराट कोहली और सूर्याकुमार यादव दोनो ही इस विश्व कप में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने विश्व कप के अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर विश्व क्रिकेट में यह बात बता दिया है कि इस विश्वकप में कोई भी टीम भारतीय टीम को हल्के में बिल्कुल नहीं आंके। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक भारतीय टीम बिल्कुल संतुलित नजर आ रही है क्योंकि एक तरफ जहां भारतीय गेंदबाजी बहुत ही शानदार नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज अकेले ही भारतीय टीम का मुकाबला जीता कर दे रहे हैं जिसकी वजह से रोहित शर्मा बतौर कप्तान बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं विश्व कप के शुरुआती दो मुकाबलों के बाद अभी तक भारतीय टीम के लिए कौन सा सबसे बड़ा खिलाड़ी उभर कर सामने आया है जिसने विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव से भी शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम को दोनों ही मुकाबले जीता दिए हैं.

विराट कोहली नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने दिखाया है सबसे बढ़िया प्रदर्शन, टीम की इस कमजोरी को किया दूर

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर जब इस बात का ऐलान किया था कि इस विश्व कप में उनकी गेंदबाजी सबसे बड़ी कमजोर कड़ी साबित होने वाली थी तब सभी लोग उनसे सहमत नजर आ रहे थे क्योंकि जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के रूप में भारतीय टीम पहले ही अपने दो बड़े खिलाड़ियों को गंवा चुकी थी लेकिन उसी दौरान इस मौके पर भारतीय टीम का एक ऐसा गेंदबाज उभर कर सामने आया जिसने रोहित शर्मा की सारी परेशानियों को ही खत्म कर दिया। आइए आपको बताते हैं भारत के लिए शुरुआती दो मुकाबलों में भारतीय टीम का ऐसा कौन सा गेंदबाज उभरकर सामने आया है जिसने रोहित शर्मा को विराट कोहली से भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करके दिया है और भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी को भी इस गेंदबाज ने दूर कर दिया है.

अर्शदीप सिंह ने अपने शानदार प्रदर्शन से जीत लिया है सबका दिल, भारत को जिताया गेंदबाजी से दोनों मुकाबले

जसप्रीत बुमराह की चोट का ऐलान जैसे ही रोहित शर्मा ने किया था उसके बाद यह माना जाने लगा था कि भारतीय टीम इस विश्व कप में बिल्कुल भी बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाएगी। जसप्रीत बुमराह के बिना भारतीय टीम बहुत कमजोर नजर आ रही थी लेकिन ऐसे मौके पर अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को मजबूती प्रदान की जिसके लिए भारतीय टीम पिछले कुछ महीनों से तरस रही थी। अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए शुरुआती मुकाबले में अपने पहले ही ओवर में बाबर आजम जैसे शानदार बल्लेबाज को बिना खाता खोले पैवेलियन में बिठा दिया। इसी मुकाबले में उन्होंने पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को भी आउट किया था और अपने इसी शानदार लय को बरकरार रखते हुए अर्शदीप सिंह ने नीदरलैंड के खिलाफ भी मुकाबले में गेंदबाजी की और यह अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी का ही कमाल था कि अब भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी दूर हो चुकी है और रोहित शर्मा भी इस वजह से बहुत खुश हैं।

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *