Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली की ख़राब फ़ॉर्म को लेकर रोहित शर्मा ने बोली बड़ी बात, बोले विराट को ज़रूरत है सिर्फ़ आत्मविश्वास की ये है वजह

विराट कोहली की ख़राब फ़ॉर्म को लेकर रोहित शर्मा ने बोली बड़ी बात, बोले विराट को ज़रूरत है सिर्फ़ आत्मविश्वास की ये है वजह

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला जीतकर आत्मविश्वास से भरे भारतीय खिलाड़ी अब धीरे-धीरे वापस भारत लौट रहे हैं। सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की शानदार पारियों की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को 5 विकेट से शिकस्त दे दी। सीरीज खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया। पिछले कुछ समय से यह देखा गया है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली का सहयोग करते नजर आए हैं और एक बार फिर से मैनचेस्टर में हुए आखिरी मुकाबले के बाद विराट कोहली के समर्थन में रोहित शर्मा ने एक बड़ी बात कह दी जिसके बाद उन अटकलों का बाजार बंद हो गया जिसमें यह कहा जाता है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मैदान पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। आइए आपको बताते हैं विराट कोहली के फॉर्म पर रोहित शर्मा ने मैनचेस्टर मुकाबले के बाद क्या बड़ी बात कही.

विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा ने कही यह बड़ी बात,  बता दी विराट के ख़राब फ़ॉर्म की वजह

भले ही विराट कोहली के लिए इंग्लैंड का दौरा बेहद बुरा रहा हो क्योंकि इस श्रृंखला में एक भी बार वह 20 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर सके लेकिन इस समय उनके समर्थन में भारत के कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से उतरे हुए हैं। इस समय विराट कोहली को लोगों के सहयोग की जरूरत है और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी विराट कोहली के साथ वही करते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने मैनचेस्टर मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली के सवाल पर पत्रकारों को फटकारते हुए जवाब दिया कि कोई भी चयनकर्ता या खिलाड़ी विराट कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर निकालने की कैसे सोच सकता है क्योंकि उन्होंने एकदिवसीय मुकाबलों में 70 शतक लगाए हैं जो बनाने इतने आसान नहीं होता। यही नहीं उन्होंने विराट कोहली को इस दशक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताते हुए कहा कि विराट कोहली ने अकेले दम पर भारतीय क्रिकेट टीम को पिछले 10 साल दिए हैं और 10 सालों में विराट ने भारत को अनगिनत मैच जीताया है ऐसे उन्हें टीम से बाहर करने का कोई सोच भी नहीं सकता.

रोहित के पूर्ण समर्थन के बाद जागेगा विराट कोहली का आत्मविश्वास, ये है वजह

मैनचेस्टर मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को इस दशक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताते हुए यह कहा कि उन्हें टीम से बाहर करने का कोई नहीं सोच रहा सिर्फ यह बाहरी लोग हैं जो ऐसी बातों को हवा दे रहे हैं। रोहित शर्मा के इस बयान से स्पष्ट होता है कि वह विराट कोहली के सपोर्ट में है। भले ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली के लिए यह बात कह दी हो लेकिन विराट के लिए टी-20 वर्ल्ड कप में जगह बना पाना मुश्किल नजर आ रहा है और उसकी वजह है उनकी हालिया फॉर्म। विराट कोहली ने पिछले 3 सालों से एक भी शतक नहीं लगाया है जो सबसे ज्यादा चिंता का विषय है उम्मीद जताई जा रही है कि रोहित शर्मा के इस आत्मविश्वास के बाद विराट कोहली एक बार फिर से अपने पुराने रंग में वापस आएंगे और अपने बल्ले से आग उगलेंगे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.