Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली ने दे दिया के एल राहुल को वर्ल्ड कप के अहम मुक़ाबले से पहले गुरु मंत्र, नहीं रोक सकता है अब कोई भी राहुल को रन बनाने से

विराट कोहली ने दे दिया के एल राहुल को वर्ल्ड कप के अहम मुक़ाबले से पहले गुरु मंत्र, नहीं रोक सकता है अब कोई भी राहुल को रन बनाने से

विराट कोहली इस विश्व कप में भारतीय टीम के लिए एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उभर कर आए हैं जो सबसे बड़े मैच विजेता साबित हुए हैं। विराट कोहली की बल्लेबाजी कितनी शानदार थी यह शुरुआती दो मुकाबलों में देखने को मिला जब भारतीय टीम को हारा हुआ मुकाबला विराट कोहली ने अकेले दम पर जीता दिया। एक तरफ जहां विराट कोहली हर मुकाबले में शानदार तरीके से रन बनाते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल थोड़े से रन के लिए भी तरसते नजर आ रहे हैं। लोकेश राहुल ने अभी तक इस विश्वकप में बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन आइए आपको बताते हैं बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले विराट कोहली ने लोकेश राहुल को वह कौन से गुरु मंत्र दे दिया है जिसकी वजह से लोकेश राहुल अब एक बार फिर से अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आ सकते हैं.

लोकेश राहुल अब बांग्लादेश के खिलाफ उतरेंगे पुराने अंदाज में, विराट कोहली ने दिया है यह गुरु मंत्र

विराट कोहली ने भले ही भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन अब भी बात जब अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने की होती है तब उसमें विराट कोहली भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से भी आगे नजर आते हैं। इस विश्व कप में रोहित शर्मा भी जानते हैं कि लोकेश राहुल उनकी सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो रहे हैं क्योंकि लोकेश राहुल लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी करके वाहवाही बटोर रहे हैं लेकिन लोकेश राहुल के खराब प्रदर्शन को सुधारने का जिम्मा अब विराट कोहली ने ले लिया है और आइए आपको बताते हैं कैसे वह बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले लोकेश राहुल को गुरु मंत्र देते नजर आए.

विराट कोहली ने लोकेश राहुल को कह दी है यह बात, लोकेश राहुल बनाएंगे बांग्लादेश के खिलाफ अब रन

रोहित शर्मा आमतौर पर एक ऐसे कप्तान के रूप में पहचाने जाते हैं जो अपने खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें लगातार मौके देते रहते हैं लेकिन वह कभी भी खिलाड़ियों का हौसला नहीं बढ़ाते लेकिन दूसरी तरफ विराट कोहली जो अब भारतीय टीम के कप्तान नहीं है उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास सत्र के दौरान लोकेश राहुल को उनकी कमजोरियों के बारे में बताया। अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली ने अपना अभ्यास छोड़कर तकरीबन घंटे भर लोकेश राहुल के बल्लेबाजी के ऊपर ध्यान दिया और उन्हें बताया कि उनकी बल्लेबाजी में वह चूक कहां पर हो रही है जिसकी वजह से वह रन नहीं बना पा रहे हैं। विराट कोहली के इस व्यवहार को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि बंगलादेश के खिलाफ मुकाबले में लोकेश राहुल अब ढेर सारे रन बनाते नजर आएंगे और भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते नजर आएंगे।

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *