Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली की बहन पहली बार आई विराट के बचाव में, बोला टूट चुका है विराट कोहली ने दिया ये जवाब

विराट कोहली की बहन पहली बार आई विराट के बचाव में, बोला टूट चुका है विराट कोहली ने दिया ये जवाब

क्रिकेट की दुनिया मे इन दिनों अगर कोई खिलाड़ी चर्चा का विषय है तो वह है सिर्फ और सिर्फ विराट कोहली. विराट कोहली के लिए यह साल बहुत ही ज्यादा खराब रहा है क्योंकि इस साल ना तो उनके बल्ले से ज्यादा रन आए और ना ही वह टीम के लिए कुछ ऐसा कर पाए हैं जिसकी वजह से टीम को फयदा हुआ हो. विराट कोहली के बल्ले से भले ही रन नही आए लेकिन उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्ड टैस्ट चैंपियनशिप जीती है. इतना ही नही विराट ने पिछले कुछ सालों में अपनी कप्तानी से भारतीय क्रिकेट टीम को दुनिया की नंबर 1 क्रिकेट टीम बना दिया है जिसके चलते हर कोई विराट कोहली तारीफ कर रहा है.

विराट के लिए रहा यह साल बहुत संघर्ष भरा

लेकिन विराट कोहली के बल्ले से बहुत कम रन आ रहे हैं जिसके चलते उनका कॉन्फिडेंस डाउन हो गया है ओर उसे अप करने की विराट कोहली पूरी कोशिश कर रहे हैं. विराट पिछले कुछ दिनों से कुछ ऐसे फैसले सुना रहे हैं जिसके चलते भारतीय क्रिकेट फैंन्स बहुत ज्यादा दुःखी हो रहे हैं. हालहिं विराट कोहली ने फैसला किया है कि वह ओर आगे भारतीय टीम में टी-20 के कप्तान नही रहेगे. विराट ने जैसे ही इस बात की घोषणा की तो सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए और सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर विराट ने ऐसा क्यों किया. विराट ने इसकी वजह बताई है कि वह अपने खेल को समय देना चाहते हैं और उसको सुधारना चाहते हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विराट कोहली कुछ ही दिनो में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड में में आखरी बार भारत की कप्तानी करेगें. हालहि सोशल मीडिया के दौरन विराट कोहली की बहन अपने भाई की हिम्मत भड़ाने के सामने आई है और कुछ ऐसा बोला है जिसे सुनकर हर भाई की हिम्मत बढ़ जाए.

भाई को हिम्मत देने आई बहन सामने , बोल गई कुछ ऐसा जिसे सुनकर विराट हुए भावुक

अगर यह समय किसी क्रिकेटर के लिए मुश्किल बताया जा रहा है तो वह है सिर्फ और सिर्फ विराट कोहली. हालहि में विराट कोहली की आईपीएल टीम एल्ममिनेटर मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं जिसके चलते मैदान में जब प्रेसकांफ्रेंस हो रही थी तो विराट कोहली बहुत ज्यादा भावुक हो गए थे ओर आँखों मे से आँसू भी आ गए थे. विराट कोहली को रोना इसलिए आ गया था क्योंकि यह उनका बैंगलोर के कप्तान के तौर पर आखरी साल था ओर साथ ही वह पिछले 9 सालों से बैंगलोर के कप्तान थे लेकिन फिर भी आज तक अपनी टीम को आईपीएल नही जीता पाए थे.

भाई को हिम्मत देने आई बहन सामने , बोल गई कुछ ऐसा जिसे सुनकर विराट हुए भावुक

इसी बात के चलते विराट कोहली मैदान पर पूरी तरह टूट चुके थे ओर ए.बी डिविलियर्स के गले लग कर मानो रो रहे थे. विराट कोहली पूरी तरह टूट चुके थे , ऐसे में विराट कोहली की बहन उनको हिम्मत देने सामने आई और बोली कि ” भाई मुझे आप पर गर्व है और मुझे ही नही बल्कि पूरे देश को आप पर गर्व है “. जवाब के विराट कोहली ने अपनी बहन को ट्वीट करके शुक्रिया बोला और साथ ही यह भी बोला कि ” मुझे पता है तुम सभी लोग मेरे साथ हो. ” अंत मे विराट कोहली ने ई लव यू सिस्टर भी बोला. एक भाई के लिए उसकी बहन उसकी सबसे बड़ी हिम्मत होती हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *