Breaking News
Home / खबरे / शादी के थोड़े शेष और इस वजह से विकी कौशल हुए उदास , नही रहे बॉलीवुड के दिग्गज

शादी के थोड़े शेष और इस वजह से विकी कौशल हुए उदास , नही रहे बॉलीवुड के दिग्गज

बॉलीवुड एक बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री हैं जिसमे आए कोई ना कोई ऐसी खबर आती रहती हैं जिससे सभी लोग काफी ज्यादा मायूस हो जाते हैं. ऐसी ही एक खबर हालहि में सामने आई हैं जिसके चलते पूरा बॉलीवुड काफ़ी ज्यादा मायूस हैं. हालहि में कुछ समय पहले ही खबर आई हैं कि विनोद दुआ जी का स्वर्गवास हो गया है जिसके चलते बॉलीवुड की दुनिया मे सभी लोग इन्हें भावपूर्ण श्रधांजलि दे रहे हैं. विनोद दुआ जी ने अपने अभी तक के कैरिएर में काफी इज़्ज़त कमाई हैं. यही कारण हैं कि इन्हें आज के समय मे सभी लोग काफी अच्छी तरह जानते है. विनोद दुआ जी के बारे में बताए को इनके स्वर्गवास के बाद बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी काफी ज्यादा मायूस है. यही कारण हैं जिसके चलते वर्थमान समय बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी इन्हें श्रधांजलि दे रही हैं. अभी कुछ समय पहले ही विक्की कौशल ने भी इन्हें भावपूर्ण श्रद्धाजलि दी हैं. जिसके चलते सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे सभी लोग यही जानना चाहते है कि आखिर विक्की कौशल और विनोद दाह के बीच मे ऐसा क्या रिश्ता हैं जिसके चलते उन्होंने भाव पूर्ण श्रद्धाजलि ही.

विक्की कौशल ने दी विनोद दाह को भावपूर्ण श्रद्धाजलि , बोले कि

विनोद दुआ जी एक नामी सेलिब्रिटी हैं जिन्हें वर्थमान समय मे पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश जानता हैं. विनोद दुआ जी एक जनर्लिस्ट हैं जिसके चलते इनका आज के समय मे बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम हैं. विनोद दुआ जी ज्यादातर बॉलीवुड की न्यूज़ कवर करते थे जिसके चलते आज के समय मे लगभग सभी लोग इन्हें अच्छी तरह से जानते है. हालहि में उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने अपने खुद के सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से खबर दी हैं कि की उनके पिता विनोद दुआ का स्वर्गवास हो गया हैं और इसी के साथ-साथ मल्लिका दुआ ने यह भी बताया हैं कि उनका अंतिम संस्कार 5 तारीख रविवार को शाम तक होगा. जैसे ही यह खबर मल्लिका ने अपन्स इंस्टाग्राम के एकाउंट के माध्यम से लोगो को बताई तो बॉलीवुड के बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियों ने विनोद दुआ जी को श्रद्धांजलि दी. विक्की कौशल ने विनोद दुआ जी की पोस्ट की गई फ़ोटो पर बहुत कुछ लिखा जिसके चलते सभी लोग यही जानने के लिए काफी बेचैन हैं कि विक्की कौशल और विनोद दुआ के बीच मे क्या सम्बंध हैं. आपको बता दे विकी और कैटरीना इस महीने शादी के बंधन में जुड़ने वाले है.

विक्की कौशल के साथ-साथ अनुष्का शर्मा ने भी दी विनोद दुआ जी को श्रद्धांजलि , क्योंकि

विनोद दुआ जी के स्वर्गवास के बारे में पता लगने के बाद सभी बॉलीवुड सितारों ने विनोद दुआ जी की बेटी मल्लिका की पोस्ट की गई तस्वीरे पर कमेंट्स करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. इन सभी अभिनेताओं में विक्की कौशल का भी नाम शामिल है विक्की कौशल ने बहुत ही भावपूर्ण श्रद्धाजलि दी और मल्लिका को कहा कि इस मुश्किल समय मे हम सभी तुम्हारे साथ है. विक्की कौशल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें भावपूर्ण श्रद्धाजलि दी हैं जिसमे उन्होंने विनोद दुआ जी की फ़ोटो पर कमेंट करते हुए एक वाक्य लिखा हैं जिसमे उन्होंने परिवार के के लिए काफी प्यार भरी बातें कही है और साथ ही यह भी कहा कि इस मुश्किल समय मे हम सभी तुम्हारे साथ है. विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा ने ही नही बल्कि और भी बॉलीवुड के नामी सितारो ने उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं ऐसा इसलिए क्योंकि विनोद दुआ जी एक जनर्लिस्ट हैं जिसके चलते वह लगभग सभी बॉलीवुड सितारों के काफी क़रीब थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.