Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना ने दी शादी के चंद महीने बाद ही पति विक्की कौशल को बड़ी ख़ुशख़बरी, खुद विक्की कौशल भी है बेहद खुश ये है पूरी ख़बर

कैटरीना ने दी शादी के चंद महीने बाद ही पति विक्की कौशल को बड़ी ख़ुशख़बरी, खुद विक्की कौशल भी है बेहद खुश ये है पूरी ख़बर

विक्की कौशल बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते हैं. विक्की कौशल ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की वजह से उन्हें आज पूरा देश जानता है और उनकी ऐक्टिंग को काफ़ी पसंद करता हैं. विक्की कौशल ने हालहि में 6 महीने पहले ही बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ से शादी करके अपना घर बसाया है. हालहि में शादी के 6 महीने बाद ही विक्की कौशल के लिए एक बहुत बड़ी खुश ख़बरी आई है जो कि किसी ओर ने नही बल्कि विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ़ ने ही दी हैं. जिसके बाद खुद कैटरीना कैफ़ के पति विक्की कौशल भी काफ़ी ज़्यादा खुश हैं. आगे आपको आर्टिकल में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी के 6 महीने बाद ही उन्हें लेकर आई इस बड़ी ख़ुशख़बरी के बारे में विस्तार से बताते है जिससे सभी लोग काफ़ी खुश हैं और सबसे ज्यादा खुश खुद विक्की कौशल है.

विक्की कौशल को लेकर आई बड़ी खबर, दी पत्नी कैटरीना कैफ ने शादी के 6 महीने बाद ही बड़ी खुशखबरी

विक्की कौशल को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की कौशल ने शादी के कुछ ही सालो बाद बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम बना लिया था जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. विक्की कौशल ने हालहि में कैटरीना कैफ के साथ शादी करके अपना घर बसाया है. कैटरीना कैफ ने हालहि में शादी के 6-7 महीने बाद इतनी बड़ी खुशख़बरी दी है जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हर जगह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के ही चर्चे है. कैटरीना कैफ को लेकर जब से यह खुशख़बरी आई है उसके बाद से सबसे ज्यादा खुश कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ही है और इतना ही नही बल्कि कैटरीना कैफ के परिवार वाले भी काफी ज्यादा खुश है. आगे आपको आर्टिकल में इस खुशखबरी के बारे में बताते है जो कि हालहि में कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल को दी है.

विक्की कौशल को दी उनकी पत्नी कैटरीना को बड़ी खुशखबरी, खुद कैटरीना भी कर रही थी इसका इंतजार

कैटरीना कैफ जो ली विक्की कौशल की पत्नी है वह इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उन्होंने अपने पति को ही नही बल्कि पूरे देश या बोल सकते है कि पूरे बॉलीवुड को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है जिसके बाद कैटरीना के पति विक्की कौशल सबसे ज्यादा खुश है. इस खुशखबरी के बारे में बताए तो हालहि में कैटरीना कैफ ने खुद ऐलान किया ह की उनको फ़िल्म आने वाली है जिसका फ़ोन भूत है. कैटरीना कैफ की शादी को लगभग 6 से 7 महीने हो चूके है और शादी के काफी लंबे समय के बाद कैटरीना कैफ फिर से पर्दे पर नज़र आएगी. कैटरीना कैफ को उनकी आने वाली फिल्म लो शुभकामनाएं खुद कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने दी है और वह भी काफी खुश है. विक्की कौशल के साथ-साथ कैटरीना कैफ के ससुराल वाले और उनके फैंस भी इस खबर के आने के बाद काफी खुश है. रही बात कैटरीना कैफ़ की बेबी बंप की तस्वीर की तो वह झूठी तस्वीरें है जो की इस समय सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैल रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.