Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन को सब गाँव वालों ने घेरा तो पिता वीरू देवगन लेकर पहुँचे 25 पहलवान, फिर ये हुआ

अजय देवगन को सब गाँव वालों ने घेरा तो पिता वीरू देवगन लेकर पहुँचे 25 पहलवान, फिर ये हुआ

इन दिनों सोशल मेडिया पर अजय देवगन बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर में से एक साजिद नाडियाडवाला में अजय देगन का एक ऐसा किस्सा लोगो को बताया हैं जिसके जिससे सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान है कि अजय देवगन जिन्हें की एक्शन का किंग बोला जाता हैं उनके साथ भी ऐसा हो सकता हैं. साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि एक बार अजय देवगन जिन्हें एक्शन का किंग बोला जाता है उनकी एक पूरे गाँव ने मिलकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद साजिद ने यह भी कहा कि अपने बेटे अजय को उन सभी से बचाने के लिए अजय के पिता वीरू देवगन लड़को की फ़ौज लेकर पॉच गए. यह बात सुनने के बाद सभी लोगो के होश उड़ गए. दरसल यह किस्सा डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने अपने रियलिटी शो में किया था जहाँ पर अजय देवगन अपनी एक फ़िल्म के प्रमोशन के लिए गए थे. इस रियलिटी शो साजिद खान ने अजय देवगन का जो क़िस्सा बताया वह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसके चलते सभी लोग सिर्फ यही ही जानना चाहते है कि ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते सभी ने मिलकर अजय देवगन की पिटाई कर दी.

दोस्तो के साथ घूमने निकले थे , बीच रास्ते मे रोक-कर कर दी गाँव वालों ने अजय देवगन की पिटाई

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जहां पर कोई भी खबर बहुत जल्दी वायरल होती हैं. यही कारण की की अभिनेता अजय देवगन इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में बॉलीवुड के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने अजय का काफी पुराना एक किस्सा लोगों को बताया हैं. साजिद खान ने बताया हैं कि ” एक बार अजय देवगन , मैं ( साजिद नाडियाडवाला ) और हमारे कुछ दोस्त घूमने गए थे अजय की जीप में. सफर बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन फिर एक दम से सामने गाँव का एक बच्चा आ गया जो कि बिना कुछ देखे सीधे भाग रहा तो और गाड़ी के सामने आ गया. अजय ने बच्चे को देखकर तुरंत ब्रेक लगा दिए और उस बच्चे के लगभग 10 कदम की दूरी पर गाड़ी रोक दी लेकिन बच्चा डर गया था जिसके चलते वह रोने लगे गया और चिल्लाने लगे गया. बच्चे की आवाज सुनकर गाँव वाले इकट्ठे हो गए और हम सभी को घेर लिया.”

बेटा को बचाने के लिए अजय देवगन आए 150 लोगो के साथ , बोले हिम्मत हैं तो अब सामने आओ

अजय देवगन की बिल्कुल भी गलती नही और इसी के साथ-साथ गाड़ी बच्चे के बिल्कुल भी नही अड़ी थी. लेकिन फिर भी सभी गाँव वालो में एक व्यक्ति ने तो अजय देवगन से हाथापाई कर ली जिसके चलते सभी लोग अजय पर टूट पड़े. मौका हाथ लगते ही अजय देवगन ने अपने पिता जी को फ़ोन लगा दिया और फिर कुछ ही समय मे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन जी अपने बेटे को बचाने के लिए ट्रक भरकर लड़के लाए थे. वीरू देवगन ने वहां पोछते ही सबको उनकी नानी याद दिला दी क्योंकि वह अजय को अकेला समझ रहे थे. इस तरह उन सभी गाँव वालों से वीरू देवगन ने बेटे अजय को बचा लिया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *