Breaking News
Home / खबरे / तारक मेहता शो में अब दया भाभी की जगह नजर आएँगी ये अभिनेत्री

तारक मेहता शो में अब दया भाभी की जगह नजर आएँगी ये अभिनेत्री

तारक मेहता शो एक बहुत ही फेमस शो है. जो की 2008 में आया था और अब तक बहुत से लोगो के दिल में अपनी जगह बना चूका है. इश शो के सभी किरदार बहुत ही फेमस है. इसलिए लोग उन्हें बहुत ही पसंद करते है. इस शो में पछले के महीने से दया भाभी यानि गरबा क्वीन का इंतज़ार कर रहे है. अगर शो में दया भाभी नही होती है तो ये शो भी बिना चाय की चीनी के जैसे लगता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असित कुमार मोदी जल्द ही इस शो में एक नयी एंट्री करवाने वाले है. इस शो को और चार चाँद लगाने के लिए इस शो में एक नयी अभनेत्री हिस्सा बनाने जा रही है. और जल्द ही उनक शो में धमाकेधार एंट्री होने की सम्भावना है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो पर्मवातर श्री कृष्ण की एक्ट्रेस सोनी पटेल जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो में एंट्री करेंगे और उनकी इस एंट्री को काफी अहम् माना जा रहा है.

लेकिन इसकी सच्चाई क पुष्टि करना अभी उतना आशन नही होगा क्यूँ की अभी सोनी पटेल ने इस बारे में कसी से भी कुछ नही कहा है ना ही उन्होंने इस बारे में मीडिया को कुछ बताया है.

इन्स्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

कुछ दिन पहले सोनी पटेल ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे तारक मेहता शो के जेठालाल यानी दिलीप जोशी नजर आ रहे है. अभिनेत्री सोनी ने अभिनेता जोशी के साथ फोटो शेयर की उसमे इसी शो के पोपटलाल यानि श्याम पाठक भी नजर आ रहे है.

जैसा की हम सभी जानते है की तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो में दयाबें का किरदार नभाने वाल एक्ट्रेस दिशा वाकन का सोनी पटेल की एंट्री के बाद वापस आने का चांस कम ही है.

साथ ही दिशा वकनी के फेंस भी सोशल मीडिया पर पूछ रहे है की वो शो में दुबारा कब नजर आएँगी. लेकिन अभी उन्होंने इस बारे में कुछ नही कहा है. कुछ दिन पहले दया भाभी का रोल करने ववाली अभिनेत्री दिशा ने शो छोड़ दिया था. लेकिन वो शो छोड़ने के बाद अभी भी चर्चा में रहती है.

आपको क्या लगता है की दीशा वापसी करेंगी या फिर उनकी जगह लेने के लिए कोई नयी एक्ट्रेस आएँगी. खरबों के अनुसार अब श्याद ही दिन शो में वापसी करे. और तस्वीरों को  देखे तो सोनी पटेल के शो में आने के पुरे पुरे चांस नजर आ रहे है. इस बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरुर बताएं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *