Breaking News
Home / खबरे / तारक मेहता में आ रही नई दया भाभी, जेठालाल को टक्कर देने आयेगी यह अभिनेत्री

तारक मेहता में आ रही नई दया भाभी, जेठालाल को टक्कर देने आयेगी यह अभिनेत्री

भारत में प्रत्येक घर के पसंद कहलाने वाला एकमात्र टीवी “सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा” है। यह सीरियल काफी समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस सीरियल में लगभग सभी कलाकारों को बहुत अधिक पहचान मिली है खासकर इस शो में जेठालाल की पत्नी का रोल निभाने वाली दया भाभी के किरदार को खूब पसंद किया गया है। दया भाभी के वापसी को लेकर लोगों को बेसब्री से इंतजार है। आज के समय तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार काफी फेमस हो चुके हैं और लोगों ने इस सीरियल के हर एक किरदार को पसंद किया है। इस शो में सबसे अधिक जेठालाल और उसके पत्नी दया भाभी को पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल गुम है किसी के प्यार में के अंदर पाखी का रोल करने वाली ऐश्वर्या शर्मा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दया भाभी का रोल कर सकती हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो के जरिए इस बात की ओर इशारा किया है। दरअसल हारी में ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सीन रीक्रिएट करते हुए नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नील भट्ट भी दिखाई दे रहे हैं।

ऐश्वर्या शर्मा के द्वारा इंस्टाग्राम पर एक रियल वीडियो डाले जाने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बदौलत काफी सुर्खियां बटोरी हैं और अब तारक मेहता.. देखने वाले फैंस यह मांग कर रहे हैं कि ऐश्वर्या शर्मा को ही दया भाभी का किरदार निभाना चाहिए।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस और यूट्यूबर गरिमा गोयल भी दया भाभी के रूप में नजर आई थी जिसके बाद लोग यह उम्मीद कर रहे थे कि आने वाले समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गरिमा को दया भाभी के रूप में देखा जा सकता है। आपको बता दें कि दिशा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को छोड़ दिया था लेकिन इसके बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई फर्क नहीं पड़ा। आज भी लोगों ने काफी पसंद करते हैं। दिशा का रोल निभाने के लिए अभी तक काफी एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अब तक किसी नाम का भी खुलासा नहीं हुआ है कि आने वाले समय में दया भाभी का रोल कौन करेगा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.