Breaking News
Home / खबरे / काजोल की माँ से धर्मेन्द्र कर रहे थे वैसी बातें, गुस्से में आकर काजोल ने जड़ दिया धर्मेन्द्र के

काजोल की माँ से धर्मेन्द्र कर रहे थे वैसी बातें, गुस्से में आकर काजोल ने जड़ दिया धर्मेन्द्र के

बॉलीवुड के लिए बोला जाता है कि यह एक रहस्य मई इंडस्ट्री हैं जिसके बहुत सारे रहस्य छुपे हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रत्येक हीरो या हेरॉइने के साथ एक ऐसा हादसा जरूर होता है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन जाते हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के एक ऐसे ही किस्से के बारे में बातएगे जो कि बॉलीवुड के बड़े सितारे के बारे में है. जी हाँ हम बात कर रहे अपने समय के सबसे बड़े कलाकार धर्मेन्द्र के बारे में. दरमेंद्र के साथ एक ऐसा क़िस्सा हुआ था जिसके चलते उन्हें एक्ट्रेस से चाटा भी खाना पड़ गया था. यह एक्ट्रेस कोई और नही बल्कि काजोल की माँ तनुजा ही हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था जिसके चलते धर्मेन्द्र को उन्होंने थपड जड़ दिया.

हानिकारक चीज पी के कर बैठे थे तनुजा के ऐसी हरकत , गुस्से में उन्होंने जड़ दिया थपड

बॉलीवुड एक राज की तरह है क्योंकि इसमें बहुत सारे किस्से होते रहते हैं जिसके चलते वह लोगो के सामने बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसा ही एक राज हालहि में धर्मेन्द्र का भी सामने आया हैं. धर्मेन्द्र ने अपने फिल्मी कैरिएर शुरू होने के कुछ समय बाद ही शादी कर ली थी. लेकिन धर्मेन्द्र बॉलीवुड की दुनिया मे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रहे थे जिसके चलते वह आसमान की बुलादियो को छू रहे थे. साल 1965 की बात है कि बात है जब धर्मेन्द्र अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग काजोल की माँ तनुजा के साथ कर रहे थे. शूटिंग के दौरन दोनो में दोस्ती हो गई जिसके चलते धर्मेन्द्र ने तनुजा को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया और अपनी पत्नी से भी मिलवाया. उस समय दोनो की दोस्ती बहुत ज्यादा मशहूर थी ओर दोनो की जोड़ी को भी बॉलीवुड में बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा था.

धर्मेन्द्र की हरकतो से पड़ गई दोनो के रिश्ते में दरार , फिर हुआ कुछ ऐसा

एक बार धर्मेन्द्र हानिकारक चीज का सेवन करके तनुजा के पास आ गए और उनके साथ फ्लर्ट करने लग गए. तनुजा को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया जिसके चलते उन्होंने गुस्से में आकर धर्मेन्द्र को खींच कर थ’पड लगा दिया और बोली कि मुझे तुम्हारी पत्नी बहन जैसी मानती हैं और तुम मेरे साथ ही ऐसी हरकत कर रहे हो. इस तरह इन्होंने धर्मेन्द्र को फटकार दिया. धर्मेन्द्र को भी अपनी गलती का अहसास हुआ जिसके चलते उन्होंने तनुजा ने माफी मांगी और बोले कि तुम मुझे जो सजा दोगी वो मुझे मंजूर है और आज के बाद ऐसी हरकत दुबारा नही करूँगा. धर्मेन्द्र ने अपनी गलती मानते हुए बोले कि आज से तुम ओर मैं बहन भाई हैं. तनुजा ने अपने एक डोरा निकाला और धर्मेन्द्र के बांध दिया और भाई-बहन के रिश्ते में बंध गई. इस बात का खुलासा खुद तनुजा जी ने किया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *