Breaking News
Home / खबरे / अभी स्टेशन के अंदर बैठे सुशील कुमार जीते थे राजा वाली ज़िंदगी, करोड़ों की सम्पति के थे मालिक लेकिन अब

अभी स्टेशन के अंदर बैठे सुशील कुमार जीते थे राजा वाली ज़िंदगी, करोड़ों की सम्पति के थे मालिक लेकिन अब

समय है बीत जाएगा लेकिन समय ही है जो खराब चल रहा है देश के जाने माने पहलवान सुशिल कुमार का. अभी हाल ही में खबर आई थी की सुशिल कुमार एक इंसान की हत्या कर फरार है बादमे पुलिस ने उन्हें दिल्ली में ही पकड़ लिया. सुशिल कुमार ने भारत में बहुत नाम कमाया लेकिन अब वो नाम किसी काम का नही रहा है चूँकि पूरी देश की जनता सुशिल को अब जेल में देखना चाहती है.

आपको बतादे सुशिल एक जाने माने कुश्तीबाज है और उनके उपर आरोप है की उन्होंने छत्रसाल स्टेडियम में एक युवा कुश्तीबाज की हत्या मार मार के करदी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ सुशिल के उपर MOOCK लगा दिया गया है जो की बड़े बदमाशो पर लगाया जाता है. इस धारा के तहत पुलिस सुशिल को 30 दिन तक की कस्टडी में रख सकती है. सुशिल कुमार ने अपनी जिन्दगी में खूब पैसा कमाया है आखिर उन्होंने सरकार से इतने पुरस्कार जो जीते है. सुशिल गोल्ड मैडल प्राप्त कर चुके है और ओलिंपिक में देश का नाम रोशन कर चुके है.

कितनी सम्पति है सुशिल के पास 

सुशिल ने जब ओलंपिक्स में गोल्ड मैडल हासिल किया था तब वो देश का झंडा लेकर काफी भावुक हो गये थे लेकिन आज उसी सुशिल कुमार ने देश का नाम खराब करा है. अब आपको वो खबर बतादे जो की आप पढने आये है जी हाँ हम आपको इस आर्टिकल में आज सुशिल कुमार की सम्पति के बारे में बताएँगे जो की लाखो में नहीं करोडो में है. आखिर सुशिल को रेलवे ने सरकारी नौकरी और 25 लाख का कैश इनाम जो दिया था हालांकि अब रेलवे ने सुशिल से उनकी नौकरी छीन ली है. आपको बतादे सुशिल कुल 5 करोड़ की property के मालिक है हालांकि इसकी ऑफिसियल जानकारी कही पर भी अवेलेबल नही है लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट ने सुशिल की कुल property 5 करोड़ की बता रखी है जो की बहुत ज्यादा है.

किसी ने सही कहा है कितना ही पैसा हो इन्सान को कम ही लगता है सुशिल के साथ भी वही था. 5 कतोद की सम्पति होने के बाद भी सुशिल ने २०१८ से गलत काम करा और लिहाजा आज वो जेल में है. आपको बतादे सुशिल ने कबूला है की वो २०१८ से आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.