Breaking News
Home / खबरे / सूर्यकुमार यादव ने के.एल राहुल को लेकर बोल दी ये बड़ी बात, सुनकर राहुल ने भी लेंगे अब तो चैन की सास ये है बड़ी वजह

सूर्यकुमार यादव ने के.एल राहुल को लेकर बोल दी ये बड़ी बात, सुनकर राहुल ने भी लेंगे अब तो चैन की सास ये है बड़ी वजह

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक एशिया कप के दोनों ही मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है। रोहित शर्मा ने जब से भारतीय टीम की कप्तानी संभाली है उसके बाद से ही उनकी टीम में सूर्य कुमार यादव एक ऐसे बल्लेबाज के रूप में उभर कर सामने आए हैं जिसकी वजह से भारतीय टीम कई हारे हुए मुकाबले को भी जीत में तब्दील करने में सफल रही है। हाल ही में हांगकांग के खिलाफ भी एक समय में भारतीय टीम रन बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रही थी लेकिन सूर्यकुमार यादव ने आकर आसानी से ऐसे पिच पर रन बनाए जिसमें बल्लेबाजी करना बहुत मुश्किल था। इस मैदान पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 39 गेंदों में 36 रन बनाए जिसके कारण वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। मुकाबले के बाद आइए आपको बताते हैं कैसे लोकेश राहुल के बारे में सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसी बात कह दी जिससे सभी हैरान रह गए.

लोकेश राहुल को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कही बड़ी बात, चुप हो गए सूर्या का जवाब सुन कर सभी

सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही शानदार खिलाड़ी साबित हुए हैं। 20 ओवरों के प्रारूप में सूर्यकुमार यादव से ज्यादा रन पिछले 2 सालों में भारतीय टीम के लिए किसी ने नहीं बनाया है और हांगकांग के खिलाफ भी जिस अंदाज में सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी की उसे यह तय माना जा रहा है कि सूर्य कुमार यादव विश्व कप की टीम में भारत के लिए बहुत बड़े खिलाड़ी साबित होने वाले हैं। हांगकांग के खिलाफ मुकाबले के बाद पत्रकारों ने सूर्यकुमार यादव से सवाल किया कि लोकेश राहुल के बारे में आपका क्या कहना है तब सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसी बात कह दी जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। इस मुकाबले में लोकेश राहुल रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। आइए बताते हैं पत्रकारों को सूर्यकुमार यादव ने लोकेश राहुल को लेकर क्या जवाब दिया जिसको सुनकर सभी चुप हो गए.

सूर्य कुमार यादव ने लोकेश राहुल को लेकर कहीं यह बात, राहत भरी खबर आई लोकेश राहुल के लिए

लोकेश राहुल लगभग 3 महीनों के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे थे और ऐसे में उनके ऊपर उम्मीदों का दबाव बहुत ज्यादा था। पीठ की चोट की वजह से लोकेश राहुल जर्मनी में अपना इलाज करवाने के लिए गए हुए थे जहां से वापस आने के बाद वह पाकिस्तान के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो गए और हाल ही में हांगकांग के खिलाफ पिछले मुकाबले में भी 39 गेंदों में सिर्फ 36 रन ही बना सके जिसके बाद पत्रकारों ने सूर्यकुमार यादव से जब यह पूछा कि लोकेश राहुल की जगह पर आप बल्लेबाजी करना चाहेंगे तब सूर्यकुमार यादव ने कहा कि लोकेश राहुल विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और अभी वह चोट से वापस आए हैं इसलिए उन्हें लगातार मुकाबले में मौका दिया जाएगा जिसके बाद लोकेश राहुल के बारे में यह माना जा रहा है कि खराब लय में होने के बाद भी उन्हें लगातार मुकाबले खेलने का मौका मिलेगा क्योंकि टीम के खिलाड़ियों को उनके ऊपर बहुत भरोसा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.