Breaking News
Home / खबरे / इस सुपर स्टार के पिता थे मुख्यमंत्री, जीते हैं राजकुमार जैसा जीवन देखे तस्वीरें

इस सुपर स्टार के पिता थे मुख्यमंत्री, जीते हैं राजकुमार जैसा जीवन देखे तस्वीरें

बॉलीवुड में ज्यादातर सुपरस्टार्स के पिता या तो बहुत बड़े डायरेक्टर हैं नही तो एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन मे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार के बारे में बातएगे जिनके पिता कोई मामूली हस्ती नही है बल्कि एक बहुत ही आदमी हैं. जिस सुपरस्टार की हम बात कर रहे हैं उनका नाम रितेश देशमुख हैं. रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख एक मुख्यमंत्री के पद पर रह चुके है. विलासराव जी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके है.

रितेश देशमुख एक राजकुमार की तरह जीते हैं अपना जीवन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विलासराव देशमुख एक बहुत ही जानी-मानी हस्ती हैं ओर क्यों ना हो क्योंकि वह एक राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके है. विलासराव जी महाराष्ट्र जैसे बहुत बड़े राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके है. अपने पिता की वजह से रितेश देशमुख को भी बहुत ज्यादा सिक्योरिटी दी जाती हैं. रितेश देशमुख पहले ऐसे स्टार हैं जिनके पिता एक राज्य के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं.

पिता हैं मुख्यमंत्री , राजकुमार की तरह जीते हैं अपना जीवन

रितेश देशमुख के पिता जिस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. उस समय वह बिल्कुल राजकुमार तरह अपना जीवन जीते थे. किसी भी राज्य का मुख्यमंत्री होना मतलब उंस राज्य का राजा होना होना. रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे इसलिए उन्हें राजा के नाम से बुलाया जाता था. एक राजा का बेटा एक राजकुमार ही होता हैं. यही कारण हैं कि लोग रितेश देशमुख को राजकुमार के नाम से जानते थे. लेकिन जब रितेश के पिता अपने मुख्यमंत्री पद से हटे तो सब कुछ फिर से पहले जैसा ही हो गया.

बेटा करता हैं एक्टिंग पिता रह चुके है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

रितेश देशमुख के पिता विलासराव महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके है. जब तक विलासराव महारास्ट्र के मुख्यमंत्री थे तब तक रितेश देशमुख अपना जीवन एक राजा की तरह जीते थे. रितेश देशमुख ने अपने जीवन की शुरुआत एक एक्टर के तौर पर की थी लेकिन उसके बाद अपनी मेहनत और लगन के दम पर रितेश देशमुख ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली. बोला जाता है कि रितेश देशमुख एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने पिता के नाम से नही बल्कि खुद के नाम से जाने जाते है. रितेश देशमुख ने लोगो के दिलो में खुद की एक अलग ही पहचान बनाई हैं. यही कारण हैं कि लोग आज भी रितेश देशमुख को बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. रितेश देशमुख एक मात्र ऐसे स्टार हैं जिनके पिता एक राज्य के चीफ मिनिस्टर हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *