Breaking News
Home / खबरे / सनी देओल ने शादीशुदा होने में बावजूद भी बनाए थे कई हसीनाओं के साथ सम्बंध, एक के साथ तो आज भी गुजरती है सनी कि रातें ये है वजह

सनी देओल ने शादीशुदा होने में बावजूद भी बनाए थे कई हसीनाओं के साथ सम्बंध, एक के साथ तो आज भी गुजरती है सनी कि रातें ये है वजह

सनी देओल आज के समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है जिसके चलते आज के समय में सनी देओल को काफ़ी इज़्ज़त दी जाती है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनका एक तरफ़ा नाम चलता है. सनी देओल वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि सनी देओल की निजी ज़िंदगी है जिसे लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि सनी देओल ने शादीशुदा होने के बाद भी कई हसीनाओं के साथ सम्बंध बनाए थे और सभी से अपनी शादी को बात छुपाकर रखी थी. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है सनी देओल ने शादीशुदा होने के बाद भी काफ़ी हसीनाओं को अपने प्यार में बसाया था और इनमे से एक तो ऐसी है जिसके साथ आज भी सनी देओल की रातें गुजरती है. आगे आपको आर्टिकल में उन हसीनाओं में बारे में बताते है जिनके साथ सनी देओल ने शादीशुदा होने के बावजूद भी सम्बंध बनाए थे.

सनी देओल ने अपने शादी के सच को छुपाकर कई हसीनाओं के साथ बनाए थे सम्बंध, रखा था सभी को धोखे में

सनी देओल का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और उन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है. आपको बता के दे कि सनी देओल का बॉलीवुड का सफ़र अभी तक का बहुत ही शानदार रहा गई जिसमें सनी देओल ने एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते सनी देओल को सभी जानते है लेकिन आपको बता दे कि इस समय तो सनी देओल अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर हुए एक खुलासे की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बात पता चली है कि सनी देओल ने अपने शादीशुदा होने के सच को छुपाकर और झूठ बोलकर कई हसीनाओं के साथ सम्बंध बनाए थे. सनी देओल ने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रवीना टंडन, अमृता सिंह, डिम्पल कपाडिया, मीनाक्षी जैसी कई हसीनाओं के साथ संबंध बनाए थे और इनसे अपने शादीशुदा होने का सच भी छुपाया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन सभी में से एक ऐसी भी है जिसे सनी देओल आज भी भूला नही पाए है और आज भी उसके साथ सनी की रटे गुजरती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह अभिनेत्री कौन है जिसकी आज भी सनी देओल को याद सताती है.

सनी देओल की आज भी गुजरती है इस अभिनेत्री के साथ रातें, नही भुला पाए है दोनो आज भी एकदूसरे को

सनी देओल ने अपने जीवन में काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है जिसके चलते आज के समय में अमिताभ बच्चन को भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. सनी देओल की निजी ज़िंदगी को लेकर पता चला है कि उन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद भी कई हसीनाओं के साथ सम्बंध बनाए थे. इन सभी में एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिसके साथ आज भी सनी देओल को देखा जाता है. जी हाँ हम बात कर रहे है डिम्पल कपाडिया की जिसके साथ आज भी सनी देओल साथ में काफ़ी समय व्यतीत करते है और आज भी दोनो के बीच में काफ़ी ख़ास रिश्ता है. सनी देओल और डिम्पल कपाडिया दोनो ही एकदूसरे के दिल के बेहद क़रीब है और आज भी दोनो को साथ देखा जाता है और बोला जाता है कि दोनो आज भी एकदूसरे को भुला नही पाए है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.