Breaking News
Home / खबरे / सनी देओल ने उठा दिया था पिता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालनी पर हाथ, अब जाकर सामने आई सच्चाई

सनी देओल ने उठा दिया था पिता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालनी पर हाथ, अब जाकर सामने आई सच्चाई

सनी देओल बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. सनी देओल के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. सनी देओल के परिवार के बारे में बताए तो उनके पिता का नाम धर्मेंद्र है जो कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है. सुनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने एक नही बल्कि दो-दो शादिया की है. सनी देओल इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहे है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालनी पर हाथ उठा दिया था.

वर्तमान समय सभी लोग इसी के बारे में बाते कर रहे है और सभी के दिलो और दिमाक में यह सवाल है कि क्या सही में सनी देओल ने अपनी दूसरी पत्नी हेमा मालनी पर हाथ उठाया था. इस बात की सच्चाई किसी ओर ने नही बल्कि धर्मेंद्र जी की पहली पत्नी यानी को सनी देओल की माँ ने बताई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि उन्होंने अपने बेटी पर उठे इस सवाल को लेकर क्या बोला है.

सनी देओल ने उठा दिया था हेमा मालनी पर हाथ, माँ प्रकाश कौर ने बताई सच्चाई

सनी देओल बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिसके चलते वर्तमान समय मे उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. सनी देओल के पिता बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र है. बोला जाता है कि जब सनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालनी से दूसरी शादी करी थी तो सनी देओल काफी मायूस हुए थे. उन दिनों सनी देओल को लेकर एक बात बोली जाती थी उन्होंने हेमा मालनी पर हाथ उठा दिया था. इस बात की सच्चाई से पर्दा उठाते हुए सनी देओल की माँ प्रकाश कौर कहा कि मैं मेरे बेटे सनी को ऐसे संस्कार नही दिए है कि वह अपने से बड़े लोगो पर हाथ उठाए. अपने इस बयान से प्रकाश कौर ने यह बता की सनी देओल को लेकर यह झूठी अफवाह उड़ी थी जबकि उन्होंने ऐसा कुछ भी नही किया था. जब खुद हेमा मालनी से इसकी सच्चाई के बारे में पूछा तो उनके जवाब ने सभी की बोलती बन्द कर दी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि हेमा मालनी ने सनी देओल को लेकर क्या बयान दिया.

हेमा मालनी ने बताई अपने और सनी के बीच के रिश्ते की सच्चाई, कर दी लोगो की बोलती बंद

हेमा मालनी जी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है. हालहिं में एक बात सामने आई थी जब धर्मेंद्र ने हेमा मालनी से दूसरी शादी कर ली थी तो उनके बेटे सनी देओल ने हेमा पर हाथ उठा दिया था. जब हेमा मालनी ने उनके और सनी देओल के बीच के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो हेमा मालनी ने कहा को सनी उन्हें अपनी माँ की तरह ही प्यार करता है. इसके बाद उन्होंने कहा की सनी देओल उनकी काफी फिक्र करते है क्योंकि जब वह भर्ती थी तो सनी देओल बहुत बार उनसे मिलने गए थे. हेमा मालनी के इस बयान से साफ जाहिर होता कि सनी देओल उन पर हाथ उठाने के बारे में सोच भी नही सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.