Breaking News
Home / खबरे / आ रही है सनी देवल की ग़दर-2, पर्दे पर मचाने वाली है फिर से धमाल

आ रही है सनी देवल की ग़दर-2, पर्दे पर मचाने वाली है फिर से धमाल

बॉलीवुड की दुनिया मे कुछ एक्टर ऐसे होते हैं जिनकी एक्टिंग सभी को अपना दीवाना बना देती है लेकिन फिर कुछ समय के लिए माना वह बॉलीवुड की दुनिया से मानो गायब से हो जाते हैं. उनकी कुछ फिल्मे ऐसी होती है कि उन्हें सालो तक पूरी देश याद रखता हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो जो बॉलीवुड के आज के सितारे अपनी 10 फिल्म में नही कर पाते हैं वही उह सितारे अपनी एक फिल्म में वह सब कुछ कर जाते हैं जिसके चलते लोगो के दिलो में वह अपनी अलग ही जगह बना लेते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सनी देवल की. सनी देवल ने अपने.

आ रहा है सनी देवल की ग़दर-एक प्रेम कथा का दूसरा भाग

समय मे बहुत सारी ऐसी फिल्मे की है जी की सुपर-डुपर हिट हुई हैं. साल 2001 में सनी देवल ने एक फ़िल्म की थी जिसका नाम ग़दर -एक प्रेम कथा था. यह फ़िल्म बहुत ही ज्यादा सुपर हिट रही थी. इस फ़िल्म ने सनी देवल के जीवन को पूरी तरह से बदल कर रख दिया था जिसके चलते हर कौ आज सनी देवल की एक्टिंग का दीवाना हैं. पिछले कुछ समय फिल्मो के दीवाने सभी लोग सनी देवल का फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने का इंतज़ार कर रहे थे. सनी देवल ने लोगो को बिल्कुल भी नाराज नही किया और इस दशहरे के शुभ दिन ओर अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर लॉच कर दिया. यह फ़िल्म ओर कोई सी नही बल्कि सनी देवल की फ़िल्म ग़दर की ही सीक्वल हैं. जी हाँ सनी देवल की इस आने वाली फिल्म का नाम ग़दर-2 ही हैं. फैंस के अंदर इस फ़िल्म को लेकर बहुत ज्यादा उठसुक्ता है जिसके चलते इस फ़िल्म की लोकप्रयिता ओर भी ज्यादा बढ़ रही हैं. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते हैं कि आखिर सनी देवल की यह नई फिल्म ग़दर-2 कब आएगी ओर इस फ़िल्म में हीरोइन के किरदार को कोंन निभाएगा.

आ गई है सनी देवल की ग़दर-2 , नही होगी प्रीति जेन्टा इस बार

सनी देवल ने हालहि में अपनी आने वाली फिल्म का नाम बताया है और उसके साथ-साथ फ़िल्म का पोस्टर भी लांच किया है. सनी देवल ने यह सारी बाते अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो के साथ शेयर की है. सनी देवल ने यह सभी बातें दशहरे के दिन लोगो के साथ शेयर किया है. फ़िल्म ग़दर-2 के पोस्टर में बताया जा रहा है कि इस बार भी फ़िल्म की कहानी शक्तिमान जी ने लिखी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शक्तिमान जी वही है जिन्होंने ग़दर-1 की कहानी लिखी थी. इस बात को जानने के बाद लोगो में इस फ़िल्म को देखने के प्रति ओर भी ज्यादा उठसुक्ता बढ़ गई हैं.

अगले साल होगा पर्दे पर ग़दर , ग़दर-2  के साथ

जिस तरह की कहानी ग़दर-1 की थी शायद उसी तरह की कहानी ग़दर 2 की देखने को मिलेगी. यही बात सोचकर लोगो के अंदर इस फ़िल्म को देखने की उत्सुकता ओर भी ज्यादा बढ़ गई हैं. सनी देवल ने जो पोस्टर लांच किया है उसमें बताया जा रहा है कि बार फ़िल्म में हेरोइन के तौर पर प्रीति जेन्टा नही होगी बल्कि अमीषा पटेल होगी. फ़िल्म के डायरेक्टर के बारे में बताए तो वह ओर कोई नही बल्कि अनिल शर्मा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फ़िल्म अगले साल 2022 में आने वाली हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.