Breaking News
Home / खबरे / सुनील शेट्टी की बेटी की के.एल राहुल के साथ की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दिखी शादी के लाल जोड़े में ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

सुनील शेट्टी की बेटी की के.एल राहुल के साथ की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दिखी शादी के लाल जोड़े में ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में लोग जानते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. सुनील शेट्टी वर्तमान समय में एक बहुत बड़े मुक़ाम पर जहां तक पहुँचना हर किसी के बसकी बात नही है जिसके चलते आज के समय में सुनील शेट्टी को पूरी दुनिया भर में लोग जानते है. सुनील शेट्टी इस समय मीडिया में अपनी शादी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक ख़बर सामने आई है जिसके दौरान बोला जा रहा है कि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने चुपचाप बिना किसी को कानोकान ख़बर हुए नामी क्रिकेटरके.एल राहुल से शादी कर ली है. इसी की वजह से मीडिया में इस समय हर जगह सुनील शेट्टी की ही बातें हो रही है और मीडिया में भी इनकी शादी की तस्वीरें पानी की तरह फैल रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि सुनील शेट्टी की बेटी ने चुपचाप राहुल से शादी कर ली है.

सुनील शेट्टी को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, करवा दी बेटी आथिया की चुपचाप शादी

सुनील शेट्टी का भारत देश में ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. सुनील शेट्टी के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि ढेर सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. वर्तमान समय में सुनील शेट्टी मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सुनील शेट्टी को लेकर एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जिसके बाद बोला जा रहा है कि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने चुपचाप के.राहुल से शादी कर ली. ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया कीके.एल राहुल के साथ शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है जिसमें आथिया शेट्टी बिल्कुल दुल्हन लग रही है और के.एल राहुल दूल्हे लग रहे है. जिसके चलते यह तस्वीर पानी की तरह फैल रही है और इसी तस्वीर को देखने के बाद बोला जा रहा है कि सुनील शेट्टी में चुपचाप राहुल से शादी कर ली है. आगे आपको आर्टिकल में सुनील शेट्टी की बेटी की शादी की इस अनदेखी तस्वीर की सच्चाई के बारे में बताते है जिससे अभी तक बहुत से लोग बेख़बर है.

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया की शादी की तस्वीरों का सच आया सामने, ये है पूरा मामला

सुनील शेट्टी इस समय मीडिया में अपनी बेटी आथिया शेट्टी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी की क्रिकेटर के.एल राहुल के साथ शादी की अनदेखी तस्वीर सामने आई है जिसमें आथिया शेट्टी और सुनील शेट्टी दुल्हादुल्हन लग रहे है. इस शादी की अनदेखी तस्वीर के बारे में बताए तो यह एक बिल्कुल झूठी तस्वीर है क्योंकि इस तस्वीर को एडिट किया गया है और एडिट करके इसमें किसी ओर की तस्वीर लगा दी गई है जिसका मतलब यह है यह तस्वीर झूठी है और अभी तक सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने राहुल से शादी नही करी है लेकिन आपको बता दे कि हालहि में सुनील शेट्टी ने बताया है कि इस साल के अंत तक सुनील शेट्टी अपनी बेटी आथिया की अपने ख़ानदानी घर में राहुल के साथ शादीकरवा सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.