Breaking News
Home / खबरे / के एल राहुल के साथ एक छत के नीचे रहती है सुनील शेट्टी की बेटी, सुनील को बात पता लगी तो बेटे को

के एल राहुल के साथ एक छत के नीचे रहती है सुनील शेट्टी की बेटी, सुनील को बात पता लगी तो बेटे को

बॉलीवुड और क्रिकेट का एक बहुत पुराना रिश्ता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड में मिलकर बहुत सारे घर बसाए हैं. ऐसी बहुत सारी जोड़ियां हैं जिनमे एक तो क्रिकेटर हैं और एक बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं. ऐसी ही एक जोड़ी फिर से बनने जा रही हैं जिसमे बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार की बेटी और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिस क्रिकेटर की हम बात कर रहे हैं उनका नाम के.एल राहुल है और जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नही बल्कि सुपरस्टार सुनील शेट्टी जी की बेटी अथिया हैं. अथिया और के.एल राहुल काफी समय से एक दूसरे के साथ रेलतीनशिप मे हैं जिसके चलते दोनो को काफी बार एक दूसरे के साथ देखा गया हैं. के.एल राहुल और अथिया के रिश्ते की चर्चा काफी समय से सोशल मीडिया पर हैं लेकिन अभी तक उन्होंने खुल कर अपने इस रिश्ते का खुलासा नही किया था लेकिन हालहि में के.एक राहुल ने अपने और अथिया के रिश्ते का सबके सामने खुलासा कर दिया है.

ट्विटर पर माय लव लिखकर किया अथिया को  राहुल ने जन्मदिन विश

बॉलीवुड और क्रिकेट ने मिलकर हालहि में एक और जोड़ी बना दिया हैं जिसे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खिया मिल रही हैं. यह जोड़ी क्रिकेटर के.एक राहुल और बॉलीवुड स्टार अथिया शेट्टी की हैं. दोनो इन दिनों काफी समय एक दूसरे के साथ व्यतीत कर रहे हैं. के.एल राहुल जहां कही भी क्रिकेट खेलने जाते हैं तो अथिया शेट्टी भी उनके साथ जाती है. अथिया के.एल राहुल की फैमिली मेंबर बनकर जाती हैं उनका हर एक क्रिकेट का मुकाबला देखने आती हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अथिया के.एल राहुल की गर्लफ्रैंड के रूप में आती हैं. हालहि में 7 तारिक को अथिया का जन्मदिन था. इस दिन भारत बनाम निम्बाबिया का मुकाबला था जिसमे भारत ने आसानी से जीत दर्ज कर ली थी. इस मुकाबले में भी अथिया शेट्टी के.एल राहुल का समर्थन करने आई थी.

सुनील शेट्टी को रास आए अपने जवाई के.एल राहुल

अथिया के जन्मदिन के दिन ही राहूल ने अपने और अथिया के बीच मे जो रिश्ता हैं उसका खुलासा किया था. के.एल राहुल ने अथिया को उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से दी जिसमे राहुल ने लिखा था कि हैप्पी बर्थडे और फिर दिल वाला इमोजी बनाया था. इसके अलावा राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ कि बहुत सारी फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तरह अलग ही अंदाज़ में के.एल राहुल ने अपने और अथिया के रिश्ते के बारे में सभी को बता दिया. सुनील शेट्टी को भी राहुल और अथिया के रिश्ते से कोई भी एतराज़ नही हैं क्योंकि दोनो की जोड़ी काफी अच्छी लगेगी. इसलिए सोशल मीडिया पर बोला जा रहा हैं कि सुनील शेट्टी को अपने जवाई के.एल राहुल काफी रास आ रहे हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.