Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने न्यू यॉर्क में बनाया खुदका घर, करोड़ी की सम्पति की है मालिक करती है ये काम

शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने न्यू यॉर्क में बनाया खुदका घर, करोड़ी की सम्पति की है मालिक करती है ये काम

शाहरुख खान बॉलीवुड के जाने-माने स्टार हैं जिन्हें किंग खान के नाम से जाना जाता है. किंग खान इन दिनों सिर्फ और सिर्फ एक ही चिंता में लगे हुए हैं वह हैं अपने बेटे को बचाने के लिए. शाहरुख खान के बेटे को हालहि में मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है जिसके चलते खान परिवार की चिंता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. शाहरुख खान के परिवार में हर कोई अपने जीवन को बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीते हैं.

खान परिवार की बेटी सुहाना भी जीती हैं लक्सरी ज़िन्दगी

खान परिवार में बड़े बेटे आर्यन से लेकर उनकी छोटी बहन सुहाना तक सभी अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीते हैं. आर्यन खान के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा कि वह किस तरह अपना जीवन पंसद करते हैं. आर्यन बहुत ही ऐशो आराम से अपना जीवन जीते हैं यह तो आपको पता ही होगा लेकिन आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से आर्यन के बारे में नही बल्कि उनकी बहन सुहाना खान के बारे में बातएगे कई वह किस तरह का जीवन जीना पसन्द करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुहाना अपना जीवन भाई आर्यन खान से भी ज्यादा लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीते हैं.

न्यू यॉर्क के आलीशान बंगले में रहती है सुहाना

शाहरुख खान ने अपने बॉलीवुड के जीवन मे करोड़ो की सम्पति कमाई हैं. खान परिवार का हर सदस्य अपना जीवन बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीता है. शाहरुख खान के पास 5000 करोड़ से भी ज्यादा सम्पति हैं जिसमे कुछ हिस्सा शाहरुख खान की बेटी सुहाना का भी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला हैं कि शाहरुख खान अपनी बेटी को महीने के 30 लाख रुपए से भी ज्यादा देते हैं. सुहाना के बारे में बताए तो उनका जन्म साल 2000 में 7 अगस्त के दिन हुआ था. इस हिसाब से देखा जाए तो सुहाना वर्तमान में 21 साल की हैं. सुहाना इस समय न्यू यॉर्क में है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुहाना न्यूयॉर्क में एक एक्टिंग सिखाने वाली स्कूल में पढ़ती हैं. सुहाना खान इसके अलावा नई यॉर्क में फ़िल्म मेकिंग मतलब फिल्मे बनाना सिख रही हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सुहाना खान फ़िल्म प्रोड्यूसर का कोर्स कर रही हैं.

अमेरिका में है 30 करोड़ से भी ज्यादा कीमत का घर , साथ ही करोड़ो की कीमती गाड़िया

सुहाना खान अपने पिता का नाम न्यूयॉर्क में रोशन कर रखा है क्योंकि जिस स्कूल में पढ़ती हैं उसमें सुहाना खान हर साल टॉप करती हैं. शाहरुख खान और सुहाना की रहीसी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता हैं कि उनके पास अमेरिका की न्यूयॉर्क जैसी सिटी में खुद का घर हैं. न्यूयॉर्क में सुहाना के घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है. सुहाना के पास इसके अलावा न्यूयॉर्क में खुद की पर्सनल लक्सरी कार्स भी हैं जिनकी कीमत भी करोड़ो में है. सुहाना के पास रोल्स रोवर , जगुआर जैसी लक्सरी ओर आलीशान कार हैं. सागर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आर्यन खान की तरह सुहाना खान भी अपना जीवन बहुत ही ज्यादा लक्सरी तरीके से जीते हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *