Breaking News
Home / खबरे / श्रीदेवी की बेटी है सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के दिल के बेहद करीब, सामने आई दोनो की अलग तरह की तस्वीरे

श्रीदेवी की बेटी है सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के दिल के बेहद करीब, सामने आई दोनो की अलग तरह की तस्वीरे

श्रीदेवी की बेटी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिन्हें आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है. श्रीदेवी जी का बॉलीवुड का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे दी है। आपको बता दे कि श्रीदेवी जी का स्वर्गवास हो चुका है और वर्तमान समय मे वह हमारे बीच नही है. श्रीदेवी जी के परिवार के बारे में बताए तो उनके पति का नाम बोनी कपूर है और उनकी कुल दो बेटिया है जिनका नाम जाह्न्वी कपूर और खुशी कपूर वर्तमान समय मे श्रीदेवी जी अपनी एक बेटी की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी जी की बेटी का रिश्ता बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी जी की बेटी अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के दिल के बेहद करीब है और दोनो पिछले काफी सालो से एक-दूसरे के साथ है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनो की बहुत सारी ऐसी तस्वीरें मौजूद जिससे अभी तक सभी लोग बेख़बर थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ श्रीदेवी जी की किस बेटी का साथ संबंध है.

श्रीदेवी की बेटी और सैफ के बेटा करते है एक-दूसरे को पसन्द, बिताने लगे है साथ मे समय देखे तस्वीरे

सैफ अली खान का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. श्रीदेवी जी वर्तमान समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है और यही वजह है कि आज के समय मे उनका पूरे बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है. वर्तमान समय मे सैफ अली खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के एक रिश्ते के बारे में पता चला है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ चल रही है. श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान दोनो एक-दूसरे के दिल के काफी करीब है और पिछले काफी सालो से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में इन दोनो के बीच के इस अनोखे रिश्ते के बारे में बताते है जिससे अभी तक सभी लोग अनजान थे.

श्रीदेवी की बेटी खुशी और सैफ का बेटा इब्राहिम बिताने लगे है साथ समय, सामने आई तस्वीरे

सैफ अली खान और श्रीदेवी जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के एक रिश्ते के बारे में पता चला है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. हालहिं में जब होली का त्याहोर भी श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने साथ मिलकर ही मनाया था. इसके अलावा भी सोशल मीडिया में बहुत सारी ऐसी तस्वीरे जिंसमे दोनो साथ नज़र आ रहे है. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि दोनो एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.