Breaking News
Home / खबरे / सरकार ने लड़की की मदत करने के लिए मना करा तो सोनू सूद ने दिलाया गोल्ड मैडल पक्का है अब

सरकार ने लड़की की मदत करने के लिए मना करा तो सोनू सूद ने दिलाया गोल्ड मैडल पक्का है अब

सोनू सूद के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार ने पिछले 2 सालो से गरीब और जरूरत मंद लोगों की बहुत मदद करि है. सोनू सूद ने पिछले साल लोकडाउन हज़ारो से भी ज्यादा मजदूरों को मुम्बई से खुद के खर्च पर लोगो को खुद के घर ,खुद के गाँव बिल्कुल सही सलामत पौछाया था. इसके अलावा सोनू सूद ने बहुत से लोगो को मुफ्त में भोजन करवाया था. सोनू सूद ने जो लोग मजदूर वर्ग के है उनकी भी खूब मदद करि थी. किसी को भी कुछ भी चीज के आवश्यकता होती तो सोनू सूद उस बो चीज प्रोवाइड करवाते थे. सोनू जी ने खूब लोगो को उनकी जरूरत का जो समान चाइए होता था वो उनको दिलाया था जैसे किसी को खेती करने के लिए ट्रक चाइए होता वो दिलाया इसके अलावा और भी बहुत सारे अच्छे काम किये हैं इस एक्टर सोनू सूद ने.

हाल ही में सोनू सूद ने बहुत अच्छा काम किया है. एक्टर सोनू सूद ने अभी 1 दिन पहले ही 1 लड़की की मदद करि है. इस लड़की का नाम कनिका लायक है. कनिका ने सोनू सूद जी को अपनी मदद करने के लिए ट्वीट करके टैग किया था जिस से उसकी बात सीधे सोनू सूद जी तक पाऊच सखे ओर वो उसकी मदद कर सखे. सोनू सूद जी को जब पता चला कि ये लड़की इतना स्ट्रगल कर रही हैं और अपने सपने को पूरा करने के लिए इतनी मेहनत कर रही है. यही सभी जानते ही सोनू सूद उस लड़की की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए. उसी समय सोनू सूद ने उस लड़की से कांटेक्ट किया और उसकी मजबूरी के बारे में उस से बात करि ओर पूछा कि तुम्हे क्या चाइए. जो भी उस लड़की को चाइए था सोनू सूद जी ने उसे तुरंत जर्मनी से आर्डर कर दिया.

ऐसा क्या करती थी ये लड़की जिसके बारे में जानकर सोनू सूद ने बिना कुछ सोचे उस लड़की को दे दिया ? ओर उसकी कीमत कितनी थी ?

दरसअल कनिका 1 शू’ टर है. कनिका का सपना है कि वो भारत के लिए ओलिम्पिक में शू’ टिंग में गोल्ड मैडल जीते ओर देश का नाम रोशन करे पूरी दुनिया मे. लेकिन कनिका के पास शू’ टिंग करने के लिए जो बं’ दू’क या गन (GU ‘ N) थी वो बहुत पुरानी तकनिक की थी और उससे निशाना लगाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है इसलिए वो अपनी अभ्यास ठीक से नही कर पा रही थी. ओर वह बहुत स्ट्रगल कर रही थी उस पुरानी गन से. कनिका का मानना था कि शू’ टिंग के लिए सबसे अच्छी ग’ न जर्मनी की होती है क्योंकि उस से निशाना लगाना थोड़ा आसान होता है.

कनिका ने यही लिख कर ट्विटर पर ट्वीट कर दिया और एक्टर सोनू सूद को उस ट्वीट में टैग कर दिया ओर मदद करने के रिक्वेस्ट करि कनिका ने. सोनू सूद ने बिना देरी किये उस लड़की की मदद की ओर उसी वक़्त जर्मनी से वो ग’ न आर्डर कर दी जिसकी कीमत 3 लाख से भी ज्यादा थी. उसके बाद सोनू सूद ने अपने ट्वीट में कहा कि “ये लड़की इंडिया का गोल्ड मैडल है, ऑल द बेस्ट कनिका॥ ”
यह जानने के बाद कनिका की खुशी का कोई ठिकाना नही रहा ओर उसने उसने सोनू सूद जी का दिल से धन्यवाद किया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.