Breaking News
Home / खबरे / सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली पिता के सम्पति से बेदखल करने के बाद चुपचाप सगाई, सामने आई सगाई की अनदेखी तस्वीरें ये है तस्वीरो की सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली पिता के सम्पति से बेदखल करने के बाद चुपचाप सगाई, सामने आई सगाई की अनदेखी तस्वीरें ये है तस्वीरो की सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की एक लोती और लाडली बेटी है जो कि अपने समय के बॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेता थे. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक के जीवन मे भी काफी नाम कमा लिया है और अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नाम को और भी ज्यादा रोशन किया है. आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा में अपने अभी तक के जीवन मे एक के बाद एक हिट फिल्में दी है और यही कारण है कि आज के समय मे सोनाक्षी सिन्हा को पूरी दुनिया मे जाना जाता है. वर्तमान समय मे सोनाक्षी सिन्हा मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि सोनाक्षी सिन्हा के पिता ने भरी महफ़िल में अपनी बेटी सोनाक्षी को सम्पति से बेदखल कर दिया था और यह बोल दिया गया कि मेरी सम्पति में सोनाक्षी का कोई भी हक नही होगा. इस खबर के सामने आने के बाद हालहि में सोनाक्षी सिन्हा ने बिना किसी को बताई चुपचाप सगाई कर ली है और हालहि में सगाई होने के बाद उनकी सगाई की अनदेखी तस्वीर भी सामने आई है. आगे आपको आर्टिकल में सोनाक्षी सिन्हा की सगाई के बाद कि इस अनदेखी तस्वीर के बारे में बताते है.

सोनाक्षी सिन्हा की सगाई होने के बाद आई अनदेखी तस्वीर सामने, दिखी सोनाक्षी के होने वाले पति की भी शक्ल

सोनाक्षी सिन्हा जो कि सालो से बॉलीवुड में हिट फिल्में देती आ रही है और फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाती आ रही है उसे आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है और सगाई होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा की हालहि में एक अलग तरह की तस्वीर सामने जो कि देखने के बाद बिल्कुल ऐसी लग रही है कि बिल्कुल उनकी सगाई की ही तस्वीर हो ऐसा इसलिए क्योंकिं सोनाक्षी सिन्हा इसमें साड़ी में नज़र आ रही है और उनके साथ जो लड़का खड़ा है वह भी बिल्कुल शेरवानी में नज़र आ रहा है. जिसे देखने के बाद बिल्कुल ऐसा प्रतीत होता है कि यह तस्वीर सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ शेरवानी में खड़ा यह लड़का कोंन है और इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई क्या है.

सोनाक्षी सिन्हा की इस शख्स के साथ सगाई की अनदेखी तस्वीर आई सामने, ये है तस्वीरो के पीछे का सच

सोनाक्षी सिन्हा ने अभी कुछ दिनों पहले ही सगाई कर ली है. सगाई करने के बाद हालहि में सोनाक्षी सिन्हा की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है जिसमे देखा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ शेरवानी में एक लड़का खड़ा है. इस लड़के बारे में बताए तो इसका नाम ज़हीर इक़बाल है जिसके साथ सोनाक्षी सिन्हा काफी समय बिता रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे यह तस्वीर एक प्रकार की एडिट करी हुई तस्वीर है जिसमे किसी किसी ओर की तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और इक़बाल ज़हीर की तस्वीर लगा दी. आपको बता दे कि अभी तक सिर्फ यह पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा में सगाई कर ली है लेकिन इस बात के बारे में अभी तक नही पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा ने किस से सगाई करी है लेकिन कुछ आंतरिक सूत्रों का यही मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा ने इक़बाल ज़हीर नाम के इस शख्स से सगाई करी है क्योंकि सोनाक्षी और ज़हीर एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.