Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन की पत्नी ने बताई तलाक की वजह कहा इस बात से लगता था डर !

शिखर धवन की पत्नी ने बताई तलाक की वजह कहा इस बात से लगता था डर !

भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का उनकी पत्नी के साथ तलाक हो गया है। धवन की पत्नी आयशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। आपको बता दें कि धवन और आयशा ने 2012 में शादी की थी। इसके बाद 9 साल तक यह रिश्ता चला और अभी रिश्ता खत्म हो गया है। शिखर धवन ने इस मामले में अभी तक कोई भी बयान जारी नहीं किया है वहीं आयशा मुखर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार भावुक पोस्ट कीए जा रही है।

आपको बता दें कि शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के जोरावर नाम का एक बेटा भी है। इसके अलावा पहली शादी से भी ऐसा मुखर्जी के दो बेटियां हैं जो अब शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के साथ ही रहती हैं। आयशा मुखर्जी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि “शब्दों के कितने शक्तिशाली और जुड़े हुए अर्थ कैसे हो सकते हैं। मैं एक तलाकशुदा के रूप में पहले भी स्थानों पर चुकी हूं। पहले तलाक से मैं बहुत अधिक डर गई थी। मुझे लगा जैसे में असफल हो गई हूं और बहुत गलत कर रही हूं”

आयशा मुखर्जी ने आगे लिखा कि “आप जरा सोच कर देखिए मुझे दूसरी बार इस रास्ते से गुजरना पड़ेगा यह बहुत ही डरावना है पहली बार के तलाक के लोगों से महसूस हुआ कि दूसरी बार मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा हुआ है, मेरे पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है। मेरे लिए दूसरी शादी का टूटना वाकई में डरावना था। निराशा और असफलता के मेरे लिए क्या मायने हैं यह सब मुझे और मेरी जिंदगी को कैसे परिभाषित करता है?”

आयशा मुखर्जी ने आगे लिखा “एक बार इस पड़ाव से गुजरने के बाद जब मैं खुद को देखने लगी तो मुझे लगा कि मैं ठीक हूं असल में मैं सही कर रही थी ऐसा लगा जैसे कि मेरा सारा डर गायब हो गया है। मैं खुद को बेहद शक्तिशाली महसूस करने लगी हूं मैंने ऐसा किया कि डर और तलाक शब्द को मैंने जो मैंने दिया था। अब मुझे इन सब का एहसास हो गया है तो मेरे लिए तलाक शब्द और अनुभव की परिभाषा के मायने बदल गए। यह अब ऐसे दिखते हैं जैसा मैं देखना और महसूस करना चाहती थी।”

आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे बताया कि “मैं ऐसी काफी महिलाओं के साथ काम कर चुकी हूं और जानते हैं जो तलाक के साथ-साथ या फिर इसके बाद रिश्ता खत्म होने का डर महसूस करते हैं। क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है? अगर हां, तो मैं आपको बताना चाहूंगी कि यह एकदम नॉर्मल है। ऐसा मत सोचना कि इससे आपके रास्ते अकेले हो गए और अब अकेले आपको रास्तों से गुजरना पड़ेगा या फिर आपके साथ बहुत गलत हुआ है।”

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.