Breaking News
Home / खबरे / सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी समय में इनका किया था पोस्ट करके शुक्रिया

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी समय में इनका किया था पोस्ट करके शुक्रिया

बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। इस खबर को सुनकर पूरे देश में शोक की लहर पसर गई है और लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इतनी कम उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला सबका साथ छोड़कर क्यों चले गए। 40 वर्ष की छोटी उम्र में ही सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका इंस्टाग्राम का आखिरी पोस्ट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है। उन्होंने 24 अगस्त को आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट किया था जिसमें इस महामारी के चलते काम कर रहे फ्रंटलाइनर्स को धन्यवाद दिया था।

24 अगस्त को यह था अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 24 अगस्त को किया था। इसके बाद पिछले 8 दिनों में उन्होंने कोई भी पोस्ट नहीं किया। इस पोस्ट में वह एक पेज लिए खड़े नजर आ रहे हैं और पोस्ट में धन्यवाद कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने हमेशा लोगों का सपोर्ट किया है और कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटे।

अपने अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धार्थ ने लिखा कि “सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को मैं दिल से धन्यवाद देता हूं। आप सब ने अपने जीवन को काफी बार जोखिम में डाला है। काफी घंटों काम करते हो और ऐसे रोगियों का साथ देते हो जिनके परिवार वाले उस समय साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में बहुत बहादुर हैं। फर्स्ट लाइन में रहना बिल्कुल आसान नहीं होता लेकिन आपने अपने प्रयासों से यह कर दिखाया। हम उसकी सराहना करते हैं। Mumbaidiariesonprime सभी सुपर हीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि देती है। 25 अगस्त को इसका ट्रेलर आउट होगा। TheHeroesWeOwe

कोरोना काल में की थी लोगों की मदद

सिद्धार्थ शुक्ला ने करोना काल में काफी लोगों की मदद की थी एक बार एक महिला ने उन्हें इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी। जिसके तुरंत बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने ऑक्सीजन सिलेंडर का बंदोबस्त करना शुरू किया और जब ऑक्सीजन सिलेंडर मिला तो उस महिला को ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जिसके बाद इनकी काफी सराहना भी हुई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। वह घंटों तक जिम में पसीना बहाया करते थे और हमेशा फिट रहते थे। इसके बावजूद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई इस खबर से काफी लोग सदमे में हैं। सूत्रों के मुताबिक अब तक उनका पार्थिव शरीर अस्पताल में ही मौजूद है तथा शाम तक अंतिम संस्कार किया जा सकता है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.