Breaking News
Home / खबरे / सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के निध-न में ये रही समानताएं

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के निध-न में ये रही समानताएं

भारतीय सिनेमा में और टीवी इंडस्ट्री में आज सुबह शोक की लहर आ गई जब पता चला कि बॉलीवुड और टीवी जगत के प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। उनके निधन से पूरा देश आश्चर्यचकित है। मुंबई में आज सुबह हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया। सिद्धार्थ ने बालिका वधू से पूरे देश में अपनी पहचान बनाई इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 13 तथा खतरों के खिलाड़ी में जीता था। मात्र 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से मौत के बाद किसी को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है क्योंकि सिद्धार्थ की फिटनेस बेहद शानदार थी और वह हमेशा फिट रहते थे 40 साल की उम्र में भी वह है 25 साल के युवा की तरह एकदम फिट नजर आते थे। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई थी। इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला में क्या क्या समानताएं रही है।

मुंबई में दोनों का घर था आसपास

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के एक ही इलाके में रहते थे। आने वाले समय में सिद्धार्थ शुक्ला का बालिका वधू सीजन 2 आने वाला था इसके लिए वह काफी एक्सरसाइज भी कर रहे थे और रात को रेगुलर प्रोटीन लेकर सोए थे लेकिन इसके बाद सुबह नहीं उठ सके। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण आत्महत्या बताया जाता है। इसको लेकर काफी बवाल भी खड़ा हुआ था और ड्रग्स केस में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों का नाम सामने आया था।

दोनों कलाकारों ने टीवी से की थी करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ने ही टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद सुशांत सिंह ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में दी। धोनी ‘द अनटोल्ड स्टोरीसी के बाद सुशांत सिंह राजपूत रातों-रात स्टार बन गए थे जबकि बालिका वधू सीरियल से सिद्धार्थ ने पूरे देश में अपनी पहचान बनाई थी।

फिटनेस को लेकर दोनों कलाकार थे काफी सतर्क

अगर फिटनेस की बात की जाए तो सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ही काफी मेहनती और सक्रिय थे। दोनों अभिनेता घंटों तक जिम में पसीना पाते थे। 40 साल की उम्र होने के बाद भी सिद्धार्थ बेहद फिट नजर आते थे जबकि सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते थे इतने फिट होने के बावजूद भी दोनों अभिनेताओं की मौत से हर कोई दुखी है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.