Breaking News
Home / खबरे / बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पुलिस ने जारी किया अपना बयान, कहीं यह बात

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पुलिस ने जारी किया अपना बयान, कहीं यह बात

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन अदाकारों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह निधन हो गया। सिद्धार्थ ने फिल्म जगत में काफी सराहनीय योगदान दिया है अब उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई सदमे में नजर आ रहा है और उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहा है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की मौत होना बेहद चौंकाने वाली खबर है। बीती रात करीब 9:30 बजे वह रेगुलर प्रोटीन लेकर सोने चले गए थे जिसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां प्रारंभिक जांच में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु होना बताया जा रहा है।

पुलिस ने दिया बयान

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पुलिस सुबह से ही अस्पताल में मौजूद हैं और पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की असली वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है हालांकि डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के आधार पर दिल का दौरा पड़ने से ही मौत होना वजह बताई है। पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने के बाद ही पता चल जाएगा कि आखिर मौत का वास्तविक कारण क्या है। तब तक कुछ भी ठोस रूप से कहना संभव नहीं है।

शरीर पर नहीं है कोई चोट का निशान

सिद्धार्थ शुक्ला बीती रात अपने कमरे में आराम से सोने चले गए थे तब तक सब कुछ सही था लेकिन इसके बाद वह बेहोश हो गए तो उनके बहन और जीजा ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार उनके शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी मृत्यु किसी मारपीट या लड़ाई से नहीं हुई।

बिग बॉस 13 के रहे थे विनर

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल बालिका वधू से मिली। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां फिल्म से डेब्यू किया। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं इसके साथ ही उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। इन्हें टीवी जगत का एक बेहतरीन अभिनेता माना जाता है। फिटनेस के मामले में भी यह काफी लोगों के आइडियल रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में फिल्म जगत के काफी महान कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं इनमें सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, ओम पुरी जैसे बड़े नाम शामिल हैं। हाल ही में कोरोना के चलते 30 अप्रैल को प्रसिद्ध पत्रकार रोहित सरदाना की भी मृत्यु हो गई थी।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.