Breaking News
Home / खबरे / सिद्धार्थ शुक्ला छोड़ गए करोड़ों की संपत्ति, इतनी संपत्ति के थे मालिक

सिद्धार्थ शुक्ला छोड़ गए करोड़ों की संपत्ति, इतनी संपत्ति के थे मालिक

बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरे देश में शोक का माहौल बना हुआ है। मात्र 40 वर्ष की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन सभी के लिए एक आश्चर्य का विषय बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ को किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी इसके बावजूद भी हार्टअटैक से उनकी मृत्यु हो गई। फिटनेस फ्रीक कहे जाने वाले सिद्धार्थ हमेशा अपनी बॉडी को मेंटेन रखते थे और दिखने में बेहद ही आकर्षक नजर आते थे। आज आपको बताते हैं कि इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़कर जाने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला के पास कितनी संपत्ति है।

टीवी जगत से शुरू किया था कैरियर फिर छू ली ऊंचाइयां

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल “बाबुल का आंगन छूटे ना” से की थी। उन्होंने 2008 में अपना कैरियर शुरू किया इसके बाद “बालिका वधू” सीरियल से पूरे देश में अपनी पहचान बनाई। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की एक फिल्म में हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में भी नजर आए थे और हाल ही में बिग बॉस 13 को जीता था।

फिटनेस को लेकर रहते थे बेहद एक्टिव

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हमेशा सक्रिय रहते थे उन्होंने कभी भी जिम में जाना नहीं छोड़ा और हाल ही में बालिका वधू के दूसरे सीजन के लिए वे लगातार सामान्य से अधिक मेहनत कर रहे थे और प्रोटीन का भी सेवन कर रहे थे। 40 वर्ष के सिद्धार्थ देखने में बेहद जवान नजर आते थे और उनका शरीर पूरी तरह फिट था।

कुपर अस्पताल में रखा है शव

आज गुरुवार सुबह जब से दार शुक्ला अपने बेड से नहीं उठे तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की और मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया है। फिलहाल दर्द का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में ही रखा हुआ है। सूत्रों के अनुसार अभी तक नहीं का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है लेकिन प्रारंभिक जांच में दिल का दौरा पड़ने से ही उनकी मृत्यु बताई जा रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला की कुल संपत्ति और फीस

सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी जगत में बहुत कम समय में ही बहुत ज्यादा नाम कमा लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 8.80 करोड़ पर है। रिपोर्ट के मुताबिक दर्द के पास हार्ले डेविडसन और बीएमडब्ल्यू x5 जैसी लग्जरी बाइक और गाड़ियां हैं। सिद्धार्थ हर महीने लगभग ₹10 लाख की कमाई करते थे। इतनी सारी संपत्ति पीछे छोड़ कर आ जो है इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.