Breaking News
Home / खबरे / सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की थी घर की क्वॉरेंटाइन वीडियो, देखकर रो दोगे

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की थी घर की क्वॉरेंटाइन वीडियो, देखकर रो दोगे

भारतीय सिनेमा और टीवी जगत के बेहतरीन कलाकार रहे सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन उनके द्वारा किए गए अभिनय और कार्य हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला स्टाइलिश हैंडसम और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे। आज आपको कौन से जुड़ी कुछ प्यारी और सुंदर यादें बताते हैं। कोरोना के समय सिद्धार्थ शुक्ला अपने घर में ही रहते थे। तब उन्होंने अपने घर के अंदर की वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर की थी जिसमें वह घर के सारे काम करते हुए नजर आ रहे हैं। अब यह वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहे हैं।

बिग बॉस से लौटते ही होना पड़ा था क्वॉरेंटाइन

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद जब वह वापस अपने घर लौटे तो कोरोना के चलते लॉक डाउन लग गया था। लोक डाउन के बाद पूरे देश में किसी को भी बाहर घूमने की इजाजत नहीं थी ऐसे में सभी अपने घर में ही क्वॉरेंटाइन हो गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला भी उनमें से एक थे जब वह अपने घर में क्वॉरेंटाइन थे तो उन्होंने अपने खुद के यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो शेयर किए थे।

वीडियो में घर का काम और खाना बनाते आए थे नजर

कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व है तितर बितर हो गया। सभी लोगों का व्यापार ठप हो गया ऐसे में सभी को घर के अंदर रहने की इजाजत थी उस समय सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस से लौटे ही थे और अपने घर में रहने लगे। तब उन्होंने यूट्यूब पर अपने घर के कुछ वीडियो शेयर किए थे जिनमें वह घर में झाड़ू पोछा साफ सफाई करते हुए नजर आए। एक वीडियो में अपने घर में खाना बनाते हुए भी नजर आए थे। अब उनके गुजर जाने के बाद उनके यह पुराने वीडियो इंटरनेट पर काफी देखे जा रहे हैं और लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं।जिंदादिल इंसान सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पूरे देश में शोक का माहौल है।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस से पहले भी काफी पॉपुलर थे लेकिन बिग बॉस में खिताब जीतने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी। जब बिग बॉस में आए तो लोगों को उन्हें नजदीक से जानने का मौका मिला क्योंकि बिग बॉस में 24 घंटे कैमरे के सामने रहना पड़ता है ऐसे में इंसान की दिनचर्या और स्वभाव का अंदाजा लगाया जा सकता है। गौरतलब है कि गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.